मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मुंबई से डांस का 'बादशाह' बन झोपड़ी में लौटा सितारा, लोगों ने किया जोरदार स्वागत

'डांस दीवाने' शो से मशहूर हुआ उदयराज सिंह नीमच पहुंच गया हैं, जिसका स्वागत लोगों ने गर्मजोशी के साथ किया.

By

Published : Jun 7, 2021, 8:02 AM IST

Updated : Jun 7, 2021, 10:29 AM IST

Udayraj
उदयराज सिंह

नीमच।कहते है कि प्रतिभा किसी की मोहताज नहीं होती और किस्मत चमकते देर नहीं लगती. ऐसा ही कुछ झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले उदयराज के साथ हुआ. दरअसल, उदयराज डांस के शौकीन हैं. वह पड़ोसियों के यहां टीवी देखकर डांस की प्रैक्टिस करता था. नृत्य में उनका कोई गुरु नहीं है. उनमें बस कुछ करने का जुनून था. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद उदयराज माया नगरी मुंबई पहुंचा. 'डांस दीवाने' में अपने शो प्रस्तुत किए, जिसमें टॉप-नौ में स्थान पाकर जब वह घर लौटा, तो लोगों ने उसका गर्मजोशी से स्वागत किया.

उदयराज सिंह

सोनू सूद रियलिटी शो कंटेस्टेंट के पूरे गांव को लॉकडाउन तक देंगे राशन

सफर काफी मुश्किलों से भरा रहा

मशहूर रियलिटी शो 'डांस दीवाने' में टॉप-9 का सफर तय कर रविवार को उदयराज नीमच पहुंचा. इस दौरान उनके आगमन पर नगरवासियों ने उनका जोरदार स्वागत किया. पिछले वर्ष सोशल मीडिया पर उदय का हुनर वायरल हुआ था, जिसके बाद इस झुग्गी के कोहिनूर की किस्मत का सितारा ऐसा चमका कि सपनों की माया नगरी मुम्बई से बुलावा आया. 'डांस दीवाने' शो में अपने हुनर का बेहतरीन प्रदर्शन कर उदय ने नीमच का नाम गौरवान्वित किया.

मुंबई से डांस का 'बादशाह' बन झोपड़ी में लौटा सितारा

उदय ने बताया कि नीमच से बॉम्बे तक का सफर मुश्किलों और प्रतिस्पर्धा से भरा रहा. इस दौरान जिंदगी में काफी बदलाव आया हैं. जब नीमच पहुंचा, तो लोगों ने बड़े ही प्यार से नवाजा. उदय ने कहा कि बॉम्बे में ऐसा लगा, जैसे मैं अपने दूसरे घर में आ गया हूं. चार महीने की इस कड़ी टक्कर में शो में टॉप-9 तक रहा. एलिमिनेशन के बाद नीमच पहुंचा.

Last Updated : Jun 7, 2021, 10:29 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details