मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अब कोरोना योद्धाओं के लिए ब्रह्माकुमारी संस्था आई आगे, भोजन के 1000 पैकेट किए वितरित

By

Published : May 8, 2020, 1:58 PM IST

चारों ओर की महामारी के हाहाकार के बीच पुलिस विभाग और अन्य सुरक्षा सेवा पर तैनात विभिन्न विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए ब्रह्माकुमारी संस्थान की ब्रह्माकुमारी बहनों और अन्य सहयोगियों ने अपने स्वहस्तों से निर्मित पवित्र ब्रह्माभोजन करवाया.

1000 packets of food distributed
भोजन के 1000 पैकेट किए वितरित

नीमच।चारों ओर महामारी के हाहाकार के बीच पुलिस विभाग और अन्य सुरक्षा सेवा पर तैनात विभिन्न विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए ब्रह्माकुमारी संस्थान की ब्रह्माकुमारी बहनों और अन्य सहयोगियों ने अपने स्वहस्ते से निर्मित पवित्र ब्रह्माभोजन करवाया. जिसमें शुद्ध घी की रोटियां, गट्टा पुलाव, मटर पनीर की सब्जी और बूंदी के 1000 पैकेट तैयार कर पुलिस विभाग के सहयोग से वितरित किये.

पूरे भारत में कोरोना फैल चुका है, सरकार ने बहुत पहले ही कोरोना से बचने के लिए लॉकडाउन लगा दिया था. पूरे देश में कोरोना से हाहाकार मचा हुआ है, लोग हर तरह की सेवा में लगे हुए हैं, जो जिससे बन पा रहा है वो अपने हिसाब से देश में इस आपातकाल की घड़ी में सेवा दे रहा हैं. ये पैकेट कोरोना योद्धाओं के अलावा 30 से अधिक सर्कस के बंगला नं. 60 के मैदान में लॉकडाउन में फंसे हुए कलाकारों को और 250 से अधिक पैकेट गरीब बस्ती में वितरित किये गए.

इस मौके पर विधायक दिलीप सिंह परिहार, सीएसपी राकेश मोहन शुक्ल, भाजपा नेता संतोष चौपड़ा, वैश्य समाज जिलाध्यक्ष गोविन्द पोरवाल, जिला महामंत्री दिनेश मित्तल, भारतीय जैन संघटना के प्रदेश उपाध्यक्ष एडवोकेट सुनिल पटेल और पवन पारिक गोविन्दम, पूर्व पार्षद विनीत पाटनी समेंत ब्रह्माकुमारी संस्थान के एरिया डायरेक्टर बीके सुरेन्द्र, सबझोन संचालिका बीके सविता दीदी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details