मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नीमच में तेज रफ्तार का कहर! खड़ी ट्रॉली में वैन घुसी, 3 लोगों की मौके पर मौत, 4 गंभीर

By

Published : May 27, 2023, 9:49 AM IST

Updated : May 27, 2023, 12:46 PM IST

नीमच जिले के मनासा मंदसौर रोड पर भीषण सड़क हादसा हो गया. तेज रफ्तार वैन खड़ी ट्रॉली में जा घुसी. हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इधर शहडोल में पिकअप ने पैदल जा रहे एक ग्रामीण को कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

Van rammed into trolley in Neemuch
खड़ी ट्रॉली में वैन घुसी

नीमच। शनिवार अल सुबह 6 बजे मनासा मंदसौर रोड पर रफ्तार का कहर देखने को मिला. मंदसौर की तरफ से आ रही एक वैन रुपावास के समीप रोड के पास खड़ी ट्रैक्टर की ट्रॉली में जा घुसी. घटना में देवरी खवासा निवासी एक ही परिवार के तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई. वहीं, घटना में 4 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

इनकी हुई मौत: जानकारी के अनुसार, हादसे में संदीप पाटीदार (उम्र 35 वर्ष), सुशीला बाई पाटीदार (65 वर्ष) और जयंती बाई (उम्र 32 वर्ष) की मौत हुई है. जबकि घायलों में चेतना बाईं (उम्र 12 वर्ष), नयन (उम्र 10 वर्ष), पप्पू पाटीदार (उम्र 35 वर्ष) और कमला बाई उम्र 55 वर्ष शामिल हैं, जिन्हें इलाज के लिए जिला असप्ताल रेफर किया गया है. वहीं, मृतकों के शव को मनासा शासकीय चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के लिए रखा गया है.

शहडोल में एक्सीडेंट में गंवाई जान:संभागीय मुख्यालय से 10 किलोमीटर दूर शहडोल-उमरिया हाईवे पर दर्दनाक हादसा हो गया. मजगामा गांव में पिकअप ने पैदल जा रहे एक ग्रामीण को कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. ग्रामीण का नाम शिव कुमार यादव बताया जा रहा है. इस घटना को लेकर पुलिस ने बताया है कि ''पिकअप वाहन तेज व लापरवाही पूर्वक वाहन चलाया जा रहा था. चालक ने शिव कुमार यादव को टक्कर मार दी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई है, घटना के बाद नाराज ग्रामीणों ने पिकअप वाहन को आग के हवाले कर दिया. कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है.''

Also Read: हादसे से जुड़ी अन्य खबरें

बस और ट्रक में टक्कर

बस और ट्रक में टक्कर:शुक्रवार दोपहर इंदौर-खंडवा रोड पर इंदौर से खंडवा की ओर जा रही सिमरन ट्रैवल्स की बस ट्रक से टकरा गई. आमने-सामने हुई इस भिड़त में बस चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. गनीमत रही कि बस में सवार यात्रियों को चोट नहीं पहुंची है. घटना की जानकारी लगते ही सिमरोल पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए महू मध्य भारत अस्पताल भेजा गया. बता दें कि इंदौर-खंडवा रोड पर लगातार हादसे हो रहे हैं. स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि बस चालक अंधगति से बसों का संचालन करते हैं जो हादसों का कारण बनता है.

Last Updated : May 27, 2023, 12:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details