मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

खुलासा! पीड़ित ने ही रची थी लूट की झूठी साजिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

लूट की फर्जी रिपोर्ट दर्ज कराने वाले आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. फरियादी और उसके साथी ने मारपीट और 60 हजार रुपए की नकदी लूटे जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

By

Published : Jul 12, 2020, 9:30 AM IST

police station
रामपुरा थाना

नीमच। जिले में बीती रात करीब 2 बजे ग्राम रावली कुड़ी का रहने वाला फरियादी बाबूलाल पिता नारायण गुर्जर अपने साथी राजू मीणा निवासी अमरपुरा के साथ थाना रामपुरा पहुंचा. जहां उसने बताया कि दीपक मौर्य निवासी अमरपुरा और उसके साथी ने भदाना घाट पर उनकी गाड़ी रोककर पत्थर मारा और उनके साथ मारपीट की, 60 हजार रूपए नकद लूटकर फरार हो गए.

फरियादी की शिकायत पर रामपुरा थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है, पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार राय, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुंदर सिंह कनेश के निर्देशानुसार एसडीओपी मनासा संजीव मूले के मार्गदर्शन में विवेचना के लिए रामपुरा थाना प्रभारी शिव रघुवंशी के नेतृत्व में टीम गठित की गई है.

टीम ने घटनास्थल पर जाकर बारीकी से जांच की, जिसमें पाया गया कि फरियादी ने पूरी कहानी झूठी रची है. अपनी गाड़ी के कांच तोड़कर झूठी लूट की भूमिका बनाकर शिकायत दर्ज कराई है. जिसके बाद पुलिस ने फरियादी और उसके साथी के खिलाफ धारा 182/211 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया है, पुलिस को जांच के दौरान घटनास्थल से शराब की बोतलें मिली हैं, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details