मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दो गुटों में खूनी संघर्ष, तलवार और कुल्हाड़ी से वार में कई लोग घायल

नीमच की मनासा तहसील के गांव कीरपुरिया में रविवार को दो गुटों के बीच खूनी संघर्ष हो गया. खूनी संघर्ष में तक़रीबन आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. कुछ को गंभीर चोंट आई हैं.

By

Published : May 10, 2020, 4:30 PM IST

Bloody conflict between two groups in masara of neemuch
दो गुटों में खूनी संघर्ष, तलवार और कुल्हाड़ी से वार में आधा दर्जन लोग घायल

नीमच। काफी लंबे समय से गांव कीरपुरिया और छोटा कीरपुरिया के लोगों में रेत निकालने की बात को लेकर विवाद चल रहा था. विवाद ने रविवार को गंभीर रूप ले लिया और खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया. जिसमें करीब आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए.

जिन्हें इलाज के लिए मनासा अस्पताल लाया गया. वहां से घायलों का इलाज जारी है. घायलों में कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है. किरपुरिया निवासी 40 साल के छगनलाल तलवार के वार से गंभीर घायल हो गए. वहीं इस घटना में जीवन, अमरसिंह, छगन और सद्दा बंजारा सहित अन्य लोग भी घायल हुए हैं.

जिन्हें मनासा के शासकीय अस्पताल ले जाया गया. गंभीर घायलों को नीमच रेफर किया गया है. घटना की सूचना मिलते ही मनासा एसडीओपी आरएस अम्ब और थाना प्रभारी केएल दांगी टीम के साथ मौके पर पहुंच गये थे.

थाना प्रभारी दांगी के अनुसार रेत और मिट्टी निकालने की बात पर दो पक्षों में विवाद हुआ है. जिसमें एक व्यक्ति गंभीर है और अन्य को भी चोटें आई हैं. सभी दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details