मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सड़क हादसे के दौरान पेट्रोल टंकी फटी, आग में झुलसकर दो लोगों की दर्दनाक मौत

By

Published : Nov 24, 2020, 11:16 AM IST

नरसिंहपुर जिले में देर रात ट्रैक्टर और बाइक भी जोरदार भिड़ंत हो गई. जिसके बाद बाइक की टंकी फटने से उसमें आग लग गई. इस दौरान मौके पर झुलसकर दो लोगों की मौत हो गई. मृतक गन्ना कटाई करने वाले मजदूर बताए जा रहे हैं.

narsinghpur
नरसिंहपुर

नरसिंहपुर।मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले में देर रात ट्रैक्टर और बाइक भी जोरदार भिड़ंत हो गई. जिसके बाद बाइक की टंकी फटने से उसमें आग लग गई. इस दौरान मौके पर झुलसकर दो लोगों की मौत हो गई. मृतक गन्ना कटाई करने वाले मजदूर बताए जा रहे हैं.

बाइक सवार दो लोगों की मौत

जानकारी के अनुसार सोमवार रात पलोहा-चिरहकला मार्ग पर एक ट्रैक्टर-ट्राली और बाइक में जोरदार टक्कर होने के बाद बाइक की टंकी फटने से उसमें आग लग गई. जिसके चलते बाइक पर सवार
दो लोग गन्ने के खेत में जाकर गिरे. इस दौरान स्थानीय लोगों ने घायलों को जब गाडरवारा स्वास्थ केंद्र लाया, तो डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. पलोहा थाना क्षेत्र के अगल-अलग जगहों पर बीते 28 घंटों में 5 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं ट्रैक्टर-ट्रालियों और चालकों द्वारा मनमानी तरीके से सड़क पर वाहन खड़ा करके आम लोगों की जान को जोखिम में डाला जा रहा है. जिसको लेकर अब तक किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गई है.

गाडरवारा स्वास्थ केंद्र पुलिस चौकी के एएसआई अतरलाल धुर्वे ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त फिलहाल पवन किशोर विशाल के नाम पर हुई है. दोनों मृतक महाराष्ट्र के औरगांबाद के रहने वाले थे.
और गन्ना कटाई का कार्य करने के लिए पलोहाबड़ा थाना क्षेत्र में आए थे. फिलहाल मृतकों के परिजनों को सूचना देकर बुलाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details