मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नरसिंहपुर: तेंदूखेड़ा में शनिवार और रविवार को रहेगा लॉकडाउन

By

Published : Jul 25, 2020, 5:13 PM IST

तेंदूखेड़ा नगर परिषद में अब हर हफ्ते शनिवार और रविवार को टोटल लॉकडाउन की घोषणा की गई है, जबकि बाकी दिनों में रात 8 बजे से सुबह 5 बजे तक लॉकडाउन के आदेश जारी किए गए हैं.

lockdown announced on Saturday Sunday
शनिवार और रविवार को लॉकडाउन की घोषणा

नरसिंहपुर। मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं. इसी के चलते अब हर सप्ताह में दो दिनों तक संपूर्ण लॉकडाउन के आदेश जारी किए जा रहे हैं. अब जिले के तेंदूखेड़ा नगर परिषद में भी शनिवार और रविवार को टोटल लॉकडाउन की घोषणा की गई है.

कोरोना वायरस की बढ़ती संख्या से हर कोई परेशान है, जिसके चलते कलेक्टर वेद प्रकाश ने आदेश जारी किए हैं. अब सप्ताह में 2 दिनों तक टोटल लॉकडाउन रहेगा, जबकि बाकी दिन रात 8 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक लॉकडाउन के आदेश जारी किए गए हैं.

टोटल लॉकडाउन की अवधि में तेंदूखेड़ा नगर परिषद में मेडिकल और शराब की दुकानों को छोड़कर पूरा शहर बंद रहेगा. वहीं आदेशानुसार 25 जुलाई यानि शनिवार को लॉकडाउन में जनता कर्फ्यू के नियमों का पालन दिखाई दे रहा है.

कोरोना वायरस के चलते लोग जागरूक हो चुके हैं. प्रशासन द्वारा जारी किए गए निर्देश के अनुसार घर पर ही सुरक्षित रहने की हिदायत दी जा रही है. साथ ही लॉकडाउन के दौरान जनता कर्फ्यू का पालन करने की बात कही जा रही है.

तेंदूखेड़ा नगर परिषद में लगातार कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ रहा है, जहां एक्टिव मरीजों की संख्या 5 हो चुकी है. वहीं अब तक कुल तीन जगह कंटेनमेंट एरिया बनाए गए हैं. ऐसे में शनिवार और रविवार को संपूर्ण लॉकडाउन का निर्णय लोगों के हित में होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details