मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

करेली पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 6 किलो गांजे के साथ तस्कर गिरफ्तार

नरसिंहपुर जिले में लगातार मादक पदार्थों की तस्करी के मामले सामने आ रहे है. नवागत एसपी के निर्देश पर पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी और नशाखोरी पर नियंत्रण करने के लिए अभियान चलाया है, जिसके तहत कार्रवाई करते हुए 6 किलो गांजे के साथ दो तस्कर को पुलिस ने रंगेहाथों गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jul 2, 2020, 12:55 PM IST

Updated : Jul 2, 2020, 1:01 PM IST

Kareli police recovered 6 kg hemp from hemp smuggler
करेली पुलिस ने गांजा तस्कर से बरामद किया 6 किलो गांजा

नरसिंहपुर।जिले में लगातार मादक पदार्थों की तस्करी के मामले सामने आ रहे है. नवागत एसपी के निर्देश पर पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी और नशाखोरी पर नियंत्रण करने के लिए अभियान चलाया है, जिसके तहत कार्रवाई करते हुए 6 किलो गांजे के साथ दो तस्कर को पुलिस ने रंगेहाथों गिरफ्तार किया है. नवागत पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने अपना प्रभार ग्रहण करते ही, क्षेत्र में बढ़ रहे मादक पदार्थों की तस्करी और नशाखोरी पर नियंत्रण करने के लिए निर्देशित किया था. करेली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की, अनिकेत रजक नाम का व्यक्ति गांजा लेकर बिक्री के लिए आने वाला है.

इस मामले की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई, जिसके बाद नरसिहंपुर पुलिस अधीक्षक अजय सिंह के मार्गदर्शन और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरसिंहपुर राजेश तिवारी और एसडीओपी अर्जुन लाल उइके के निर्देशन में करेली थाना प्रभारी अनिल सिंघई ने टीम गठित कर सक्रियता दिखाते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग NH-44 रॉयल ढाबा के पास आरोपी अनिकेत रजक उम्र 22 साल को गिरफ्तार कर लिया. जिसके पास से पुलिस ने 6 किलो गांजा जब्त किया, जिसकी कीमत लगभग 70 हजार रुपए बताई जा रही है.

आरोपी के खिलाफ थाना करेली मे अपराध क्रमांक 660/20 धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. इस कार्रवाई में निरीक्षक अनिल सिंघई तथा उप. निरी. रोहित पटेल, समेत कई पुलिसकर्मी शामिल रहे. पुलिस अधीक्षक ने टीम का उत्साहवर्धन करने के लिए पुरष्कृत करने की घोषणा की है.

Last Updated : Jul 2, 2020, 1:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details