मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जब तक कोरोना की वैक्सीन नहीं आ जाती, तब तक मास्क ही वैक्सीन: कैलाश सोनी

By

Published : Oct 19, 2020, 9:55 AM IST

Updated : Oct 19, 2020, 10:44 AM IST

राज्यसभा सांसद कैलाश सोनी ने कहा कि जब तक कोरोना की कोई वैक्सीन नहीं आ जाती, तब तक हमारे चेहरे पर लगा मास्क ही हमारे लिए वैक्सीन है.

Meeting in Collectorate
कलेक्ट्रेट में बैठक

नरसिंहपुर।कलेक्ट्रेट में राज्यसभा सांसद कैलाश सोनी, लोकसभा सांसद राव उदय प्रताप सिंह की अध्यक्षता में आगामी तीज त्योहारों के मद्देनजर सतर्कता समिति एवं आपदा प्रबंधन समिति की बैठक का आयोजन हुआ. बैठक में आगामी त्योहारों में किस तरह से प्रशासनिक व्यवस्था रहेगी. इस पर विस्तृत चर्चा हुई. साथ ही कोविड-19 की गाइडलाइन का आम जनता से किस तरह पालन करवाना है. इसके लिए राज्यसभा सांसद और लोकसभा सांसद ने प्रशासनिक अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए.

कलेक्ट्रेट में बैठक

राज्यसभा सांसद कैलाश सोनी ने कहा कि जब तक कोरोना की कोई वैक्सीन नहीं आ जाती, तब तक हमारे चेहरे पर लगा मास्क ही हमारे लिए वैक्सीन है. लोग अगर सोशल डिस्टेंस का पालन करेंगे, और चेहरे पर मास्क लगाएंगे, तो यह हमारे लिए वैक्सीन का ही काम करेगी. जब तक कोई वैक्सीन नहीं आ जाती, तब तक हमें ज्यादा सतर्क रहने की जरूर है. उन्होंने मीडिया की भूमिका को भी अहम बताते हुए कहा कि नरसिंहपुर में प्रदेश से तुलनात्मक तरीके से बेहद बेहतर स्थिति में है, और इसमें मीडिया की सकारात्मक भूमिका से हम कोरोना की जंग लड़ रहे हैं, और आगे भी लड़ते रहेंगे

Last Updated : Oct 19, 2020, 10:44 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details