मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जलती हुई आग में कूदी महिला की इलाज के दौरान मौत, अंतिम संस्कार में पहुंचे SP और कलेक्टर

मुरैना के पोरसा कस्बे में अतिक्रमण के विरोध में झोपड़ी में झुलसी महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं महिला की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा मचाया.

By

Published : Jun 21, 2019, 11:52 PM IST

महिला की मौत

मुरैना। पोरसा कस्बे में अतिक्रमण के विरोध में जलती झोपड़ी में जाने के दौरान बुरी तरह झुलसी महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. महिला का ग्वालियर अस्पताल में इलाज चल रहा था, जहां शुक्रवार को उसकी मौत हो गई. महिला की मौत की खबर सुनने के बाद परिजनों ने पोरसा में हंगामा खड़ा कर दिया.


परिजनों द्वारा हंगामा करने की सूचना मिलने पर कलेक्टर और एसपी मौके पर पहुंचे. परिजनों की मांग की है कि उन्हें आर्थिक मुआवजा देने के साथ जमीन, मकान और दोषियों पर कार्रवाई की जाए. मृतिका का पोरसा में अंतिम संस्कार किया गया. जिला कलेक्टर प्रियंका दास और एसपी असित यादव अंतिम संस्कार में पहुंचे.

महिला की मौत

18 जून को पचपेड़ा गांव में प्रशासन अतिक्रमण हटाने पहुंचा था, इस दौरान महिला राजबेटी अपने झोपड़ी में आग लगाते हुए आत्मदाह करने की कोशिश की थी. घटना के बाद गुस्साई भीड़ ने पुलिस पर पथराव करते हुए जेसीबी मशीन में आग लगा दी थी. झुलसी राजाबेटी को पहले जिला अस्पताल और फिर ग्वालियर रेफर किया गया. जहां उसकी इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details