मध्य प्रदेश

madhya pradesh

चंबल अंचल में दिग्विजय सिंह के दौरे को लेकर सिंधिया बोले: 'अतिथि देवो भवः, उनका स्वागत है'

By

Published : Oct 22, 2020, 7:27 AM IST

Updated : Oct 22, 2020, 8:02 AM IST

राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया मुरैना चंबल अंचल में तीन विधानसभा में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जनता के साथ धोखा करने का आरोप लगाया, साथ ही दिग्विजय सिंह के दौरे को लेकर कहा कि उनके क्षेत्र में अतिथि देवो भवः की नीति है, उनका क्षेत्र में स्वागत है.

scindia-said-atithi-devo-bhava-about-on-digvijay-singh-visiting-in-chambal-region-in-morena
ज्योतिरादित्य सिंधिया

मुरैना। राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बुधवार को तीन विधानसभा में चुनावी सभा को संबोधित किया. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जौरा विधानसभा में बीजेपी प्रत्याशी सूबेदार सिंह रजौधा के लिए जनता से वोट मांगे, वहीं कांग्रेस और कमलनाथ पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने क्षेत्र की जनता के साथ धोखा किया, जिसके चलते उन्हें यह सरकार गिरानी पड़ी. अब वह बीजेपी के साथ मिलकर क्षेत्र में औद्योगिकीकरण को बढ़ावा देंगे.

ज्योतिरादित्य सिंधिया

सिंधिया ने कहा कि 2018 के चुनाव से पहले, कमलनाथ ने कैलारस की शुगर मिल शुरू करने का वादा किया था, लेकिन चुनाव के बाद शुगर मिल शुरू करने की तरफ एक भी कदम नहीं बढ़ाया. उन्होंने कहा कि अब बीजेपी पूरे क्षेत्र में औद्योगीकरण की शुरूआत करेगी. इसके साथ ग्वालियर चंबल क्षेत्र में दिग्विजय सिंह की सभाओं को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि क्षेत्र उनका है और उनके क्षेत्र में अतिथि देवो भवः की नीति है, क्षेत्र में उनका स्वागत है.

ये भी पढ़ें-इमरती देवी पर टिप्पणी मामला : कमलनाथ को चुनाव आयोग का नोटिस

राज्यसभा सांसद ज्योतिराज सिंधिया की बुधवार को मुरैना के रंचोली में रघुराज सिंह कंसाना के समर्थन में आम सभा को संबिधित करने पहुंचे, क्षेत्र में पहुंचने के दौरान उनका हेलीकॉप्टर रास्ते में भटक गया और सिंधिया करीब 30 मिनट लेट पहुंचे. और रंचोली की आम सभा को संबोधित किया, उन्होंने बताया कि उनका हेलीकॉप्टर रास्ते में भटक गया था, जिसके बाद पायलट और ज्योतिराज सिंधिया ने हेलीपैड पर मौजूद कार्यकर्ताओं से जीपीआरएस की लिंक मांगी, और फोन पर संपर्क कर निर्धारित स्थान पर हेलीकॉप्टर को लैंड करा सके. वहां सभा कर सिंधिया सड़क मार्ग से ग्वालियर के लिए रवाना हुए.

Last Updated : Oct 22, 2020, 8:02 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details