मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मुरैना : कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए रामनिवास रावत ने की लोगों से अपील

कोरोना वायरस से रोकथाम के लिए कांग्रेस पार्टी के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष रामनिवास रावत ने मुरैना वासियों से अपील की है. रामनिवास रावत ने लोगों से स्वास्थ्य विभाग के सुझाव और उपायों का पूरी तरह पालन करने की अपील की है.

By

Published : Apr 22, 2020, 6:21 PM IST

Ramnivas Rawat appealed to the people in view of the increasing infection of Corona virus in morena
कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए रामनिवास रावत ने की लोगों से अपील

मुरैना। एमपी कांग्रेस के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष रामनिवास रावत ने क्षेत्र की जनता से अपील करते हुए कहा है कि कोरोना वायरस संक्रमण से फैलने वाली महामारी से बचाव जरूरी है, इसलिए सरकार और स्वास्थ्य विभाग द्वारा सुझाए जा रहे उपायों का पूर्ण पालन करें , यही हम सब की और राष्ट्रहित में है.

रामनिवास रावत से लोकसभा क्षेत्र की जनता से अपील करते हुए कहा है कि पूरी दुनिया इस महामारी से परेशान हैं, इससे बचाव के लिए लॉकडाउन का पूरी तरह पालन करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग से अपने आवश्यक काम करें.

पूर्व मंत्री ने यह भी अपील की है कि जनता लॉकडाउन के दौरान इस बात का भी ख्याल रखे कि कोई गरीब भूख का न रहे , वह राशन के लिए परेशान न हो. हमे इसकी चिंता करते हुए गरीब और जरूरतमंद लोगों की जानकारी सामाजिक कार्यकर्ताओं, क्षेत्र के अधिकारियों को देनी चाहिए. साथ ही अगर हम सक्षम हैं तो स्वयं भी ऐसे लोगों की सहायता करें .

ABOUT THE AUTHOR

...view details