मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस आरक्षक ने खुद को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

नितिन कुमार रीवा जिले में पुलिस आरक्षक के पद पर पदस्थ है. जो छुट्टी लेकर घर गया था. रविवार को आरक्षक ने खुद को गोली मार ली. घायल आरक्षक को गंभीर हालात में जिला अस्पताल से ग्वालियर रेफर कर दिया गया है. जहां उसका इलाज जारी है.

By

Published : Jun 9, 2019, 8:54 PM IST

घायल आरक्षक

मुरैना। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मुरैना गांव में एक आरक्षक ने खुद को गोली मार ली. घायल आरक्षक को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां गंभीर हालत देख डॉक्टरों ने उसे ग्वालियर रेफर कर दिया है. आरक्षक नितिन कुमार जखौन जिले में पदस्थ हैं और छुट्टियों में घर गया था. हालांकि, इस घटना के पीछे के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

घायल आरक्षक

24 वर्षीय नितिन कुमार रीवा जिले में पुलिस आरक्षक के पद पर पदस्थ है. जो छुट्टी लेकर घर गया था. रविवार को आरक्षक ने खुद को गोली मार ली. घायल आरक्षक को गंभीर हालात में जिला अस्पताल से ग्वालियर रेफर कर दिया गया है. हालांकि, अभी तक पता नहीं चल पाया है कि आरक्षक ने पारिवारिक कारणों से खुद को गोली मारी है या फिर इसके पीछे कोई अन्य वजह है.

पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर इस मामले की जांच कर रही है. सिविल लाइन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस महकमे में अत्यधिक काम की वजह से पुलिसकर्मियों में तनाव और अवसाद एक बड़ी समस्या बन गई है. आए दिन इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं, इसके लिए सरकार ने प्रदेश में पुलिसकर्मियों को एक दिन छुट्टी देने का नियम बनाया है. बावजूद इसके वह सार्थक होता हुआ नजर नहीं आ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details