मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दोपहिया वाहन को ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत, एक घायल

मुरैना के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक ट्रक ने दोपहिया वाहन को ट्क्कर मार दी. दसे में दोपहिया वाहन चलाने वाले शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. एक अन्य हादसे में मंडला के नैनपुर के पिंडरई में गुरुवार को सड़क हादसे में एक मासूम की मौत के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए. धार में कंटेनर के ड्राइवर ने कुत्ते को बचाने के लिए ब्रेक लगाए जिसके बाद कंटेनर के पिछे चल रहे बाइक  और मिनी ट्रक की भी टक्कर हो गई.

By

Published : Mar 9, 2019, 12:04 AM IST

सड़क हादसा

मुरैना/मंडला। मुरैना के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक ट्रक ने दोपहिया वाहन को ट्क्कर मार दी. हादसे में एक शख्स की मौत हो गई. यहां सिद्ध नगर नैनागढ़ रोड इलाके का रहने वाला सोनू जादौन नामक शख्स अपने रिश्तेदार के साथ जा रहा था, तभी नैनागढ़ रोड पर मयूर टॉकीज के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी.

हादसे में दोपहिया वाहन चलाने वाले शख्स की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पीछे बैठे शख्स की हालत गंभीर है, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं वाहन को टक्कर मारने वाला ट्रक ड्राइवर फरार है.

वहीं एक अन्य हादसे में मंडला के नैनपुर के पिंडरई में गुरुवार को सड़क हादसे में एक मासूम की मौत के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए. हादसे के 32 घंटे बाद भी सड़क चलते बच्चे को टक्कर मारने वाली बोलेरो गाड़ी का पता नहीं लगने से ग्रामीणों का गुस्सा भड़क गया. गुस्साये ग्रामीण पिंडरई चौकी के सामने धरने पर बैछ गए और इलाके में जगह-जगह चल रहे शराब के ठेकों को बंद कराने की मांग की.

सड़क हादसा

धार जिले के मनावर थाना अंतर्गत धरमपुरी-मनावर मार्ग पर ग्राम कोहलीपूरा में कंटेनर के ड्राइवर ने कुत्तेको बचाने के लिए ब्रेक लगाए जिसके बाद कंटेनर के पिछे चल रहेबाइक और मिनी ट्रक की भी टक्कर हो गई, जिसमेंबाइक सवार रुखसाना बी निवासी बाकानेर की मौके पर ही मौत हो गई वहीं इस घटना में बाइक चालक यूनुस गंभीर रूप से घायल हुआ इस घटना से गुस्साए कोहलीपुरा के ग्रामीणों ने धमपुरी मनावर मार्ग पर चक्काजाम कर दिया

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details