मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

RSS को तो इंदिरा और नेहरू खत्म नहीं कर पाए, दिग्विजय क्या करेंगेः नरेंद्र सिंह तोमर

मुरैना में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि, आरएसएस पर बयानबाजी करने का खामियाजा कांग्रेस को भुगतना पड़ेगा.

By

Published : Feb 21, 2020, 8:42 PM IST

Updated : Feb 21, 2020, 8:50 PM IST

minister narendra singh tomar retaliated on digvijay singh statement regarding rss in morena
दिग्विजय सिंह के बयान पर नरेंद्र सिंह तोमर ने किया पलटवार

मुरैना। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के आरएसएस को लेकर दिए गए बयान पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने पटवार किया है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि, 'आरएसएस को खत्म करने का सपना तो नेहरू और इंदिरा गांधी ने भी देखा था, पर वो आज कहां हैं, आज वे इस दुनिया में तो नहीं हैं, लेकिन आरएसएस मौजूद है. ये एक विचारधारा है और विचार कभी खत्म नहीं किए जा सकते हैं'.

दिग्विजय सिंह के बयान पर नरेंद्र सिंह तोमर ने किया पलटवार

नरेंद्र सिंह तौमर ने कहा कि आरएसएस वही विचार है, जिसे जितना दबाया जाएगा वो उतना ही तेजी से ऊपर आएगा. आरआरएस राष्ट्र निर्माण के लिए काम कर रहा है और हमेशा करता रहेगा. यही वजह है कि, आज ये विश्व का सबसे बड़ा संगठन बनकर उभरा है. ये संगठन लगातार समाज की कुरीतियों को खत्म कर रहा है और लोगों के व्यक्तित्व का निर्माण कर रहा है.

वहीं मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कांग्रेस को चेतावनी देते हुए कहा कि कांग्रेस आरएसएस पर हमला करने का खामियाजा पहले भी भुगत चुकी है और अगर फिर से वही गलती करेगी तो आने वाले समय में भी इसका खामियाजा कांग्रेस को फिर भुगतना पड़ेगा.

Last Updated : Feb 21, 2020, 8:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details