मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

गरीबों का खून चूस रही कमलनाथ सरकार, दो लाख गरीबों का छीन ली आवासः बीजेपी सांसद

खजुराहो से बीजेपी सांसद बीडी शर्मा ने मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनकी सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य सरकार गरीब जनता का खून चूस रही है.

By

Published : Aug 31, 2019, 11:50 PM IST

बीजेपी सांसद बीडी शर्मा ने मुख्यमंत्री कमलनाथ पर लगाए गंभीर आरोप

मुरैना। खजुराहो से बीजेपी सांसद बीडी शर्मा ने कमलनाथ सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि कमलनाथ सरकार ने मोदी सरकार द्वारा दिए जाने वाले दो लाख परिवारों से छत छीन ली है. शर्मा यहीं नहीं रुके, उन्होंने कमलनाथ पर गरीब जनता का खून चूसने का आरोप भी लगा दिया. उन्होंने कहा कि कमलनाथ ने गरीबों को घर देने की बजाय दो लाख आवासों की राशि केंद्र सरकार को वापस कर दी.

बीजेपी सांसद बीडी शर्मा ने मुख्यमंत्री कमलनाथ पर लगाए गंभीर आरोप
अवैध खनन को लेकर खजुराहो सांसद बीडी शर्मा ने कहा कि प्रदेश भर में अवैध खनन का कारोबार एक रैकेट के रूप में काम कर रहा है, जिसमें बड़े पैमाने पर पुलिस का हाथ है, उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मंदी को लेकर किए गए ट्वीट के जवाब में कहा कि मोदी सरकार 5 ट्रिलियन डॉलर की आर्थिक महाशक्ति बनाने के लिए देश में काम कर रही है जिसमें जल्दी सफलता मिलेगी.सांसद शर्मा ने जम्मू कश्मीर के हालातों पर कहा कि सरकार ने वहां 50 हजार नए रोजगार देने की घोषणा राज्यपाल के माध्यम से की गई है. जम्मू कश्मीर भारत देश का स्वर्ग है और अब वहां देश का हर नागरिक आनंद ले सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details