मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शराब तस्करी करते 4 आरोपी गिरफ्तार, 26 पेटी जब्त

शराब तस्करी के मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनके पास से 20 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब और 6 पेटी अवैध देसी शराब जब्त कर ली गई है.

By

Published : Jan 1, 2021, 2:22 PM IST

four accused arrested for smuggling liquor
चार शराब तस्कर गिरफ्तार

मुरैना। जिले में अवैध शराब का धंधा लगातार फलता-फूलता जा रहा है. इसी कड़ी में पुलिस अधीक्षक अनुराग वर्मा ने जिले के सभी थानों को निर्देश जारी किए थे कि अवैध शराब के कारोबार पर अंकुश लगाया जाए. निर्देश के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी, जिस पर सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने बीती रात 12 फुटा हनुमान मंदिर रोड से अवैध शराब से भरी एक कार को पकड़ा, जिसमें से 26 पेटी अवैध शराब की जब्त की गई. इसके साथ ही पुलिस ने 4 तस्करों को भी गिरफ्तार किया. पुलिस के मुताबिक शराब की कीमत डेढ़ लाख रुपए से अधिक बताई जा रही है.

दरअसल, सिटी कोतवाली थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि राजस्थान के धौलपुर जिले से अवैध शराब की तस्करी कर मुरैना लाया जा रहा है. सूचना पाकर पुलिस ने गश्त शुरू कर दी, जिसके बाद कार को रोककर तलाशी ली गई. तलाशी के दौरान कार के अंदर से 20 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब और 6 पेटी अवैध देसी शराब पाई गई. अवैध शराब को जब्त कर पुलिस ने 4 तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार हुए आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details