मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Aug 30, 2020, 12:11 PM IST

ETV Bharat / state

दो पक्षों में फायरिंग, स्कूल चपरासी सहित दो की मौत, एक घायल

जिले के कुथियाना गांव में पिछले 20 दिनों से चले आ रहे आपसी विवाद ने खूनी रुप ले लिया. जिसमें एक पक्ष के व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं बीच बचाव करने आया चपरासी भी घायल हो गया जिसकी इलाज के लिए ले जाने के दौरान मौत हो गई.

Bullets in mutual dispute, two dead including school peon
आपसी विवाद मे चली गोलियां, स्कूल चपरासी सहित दो की मौत

मुरैना।जिले के अम्बाह थाना क्षेत्र के कुथियाना गांव में जमीनी विवाद को लेकर शनिवार की सुबह दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दो अन्य लोग घायल हो गए. जिसमें एक स्कूल चपरासी भी बीच बचाव करने के दौरान गोली लगने से घायल हो गया. चपरासी की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया. लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

मामला कुथियाना गांव का है. जहां निवासी रक्षपाल सिंह तोमर और दिवान सिंह तोमर के बीच रास्ता निकलने को लेकर पिछले 20 दिनों से विवाद चला आ रहा था. जिसके बाद शनिवार सुबह अचानक दोनों पक्षो के बीच विवाद शुरु हो गया, जो इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने अपने साथियों के साथ मिलकर ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरु कर दी. जिसमें दूसरे पक्ष के सतेंद्र तोमर की मौके पर ही मौत हो गई.

इसके अलावा दो लोग गोली लगने से घायल भी हो गए. जिनमें एक स्कूल चपरासी प्रमोद शर्मा भी घायल हो गया. घायल को गंभीर हालत में ग्वालियर रेफर किया गया. लेकिन प्रमोद की रास्ते मे ही मौत हो गई.

वहीं मृतक के परिजनों की मानें तो प्रमोद गांव के ही शासकीय स्कूल में चपरासी था, जो सुबह अपने घर की तरफ आ रहा था. तभी गांव के दो पक्षों में रास्ते के विवाद को लेकर गोलीबारी हो रही थी, प्रमोद ने दोनों पक्षों को रोकने का प्रयास किया लेकिन उसके दोनों पैरों में गोली लगने से वह घायल हो गया और उसकी मौत हो गई.

वहीं आपसी खूनी रंजिश के बाद गांव में तनाव का माहौल है, जिसको लेकर पुलिस अधिकारियों ने पुलिस बल तैनात कर दिया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर ली है और दबिश दी जा रही है. ताकि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details