मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बीमारी का बहाना बनाकर किया ई-पास का गलत इस्तेमाल, आगरा से वापस लौटी पत्नी कोरोना पॉजिटिव

By

Published : May 2, 2020, 12:05 PM IST

मुरैना में ई-पास का गलत इस्तेमाल करने के चलते जिले में एक बार फिर कोरोना की एंट्री हो गई. एक युवक बीमारी के बहाने अपनी पत्नी को आगरा से मुरैना लेकर आया जो कोरोना संक्रमित पाई गई है. घटना के बाद पुलिस ने मामले में 5 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है.

morena news
मुरैना में फिर मिला कोरोना मरीज

मुरैना। जिले में एक बार फिर से कोरोना ने दस्तक दे दी है, 14 मरीजों के ठीक होने के बाद जिले में मरीजों की संख्या शून्य थी. लेकिन हाल ही में आगरा से आई एक महिला कोरोना संक्रमित पाई गई है.रेड जोन में आने वाले आगरा शहर से किस तरह से ये महिला मुरैना आई, इस पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. जिसके चलते सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ महामारी अधिनियम,आपदा प्रबंधन अधिनियम सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है.

मुरैना में फिर मिला कोरोना मरीज

पुलिस ने बताया कि महिला के पति ने बीमारी का बहाना बनाकर आगरा जाने की प्रशासन से अनुमति ली थी. लेकिन वहां जाकर दोनों एक शादी में शरीक हुए और पत्नी को लेकर वापस आ गया. जबकि इसी पास के जरिए 3 अन्य युवक भी मुरैना से आगरा गए और अपनी-अपनी पत्नियों को वापस लेकर आए.

आगरा से आई तीनों महिलाओं में से एक कोरोना पॉजिटिव पाई गई है.जिसके चलते पूरे क्षेत्र को हॉट स्पाट घोषित कर दिया गया है. पुलिस ने मामले में 5 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है. पुलिस का कहना है कि फिलहाल सभी को क्वॉरेंटाइन किया गया है. लेकिन क्वॉरेंटाइन प्रक्रिया पूरी होने के बाद इन लोगों के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details