मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस के सामने हुई तोड़फोड़, बेबस देखती रह गई पुलिस

मुरैना में पुलिस के सामने एक कुछ लोगों ने टायर की दुकान पर जमकर तोड़फोड़ की, जिसमें कई लोग घायल हो गए लेकिन पुलिस कुछ नहीं कर पाई.

By

Published : Nov 16, 2019, 1:47 PM IST

Updated : Nov 16, 2019, 3:00 PM IST

पुलिस के सामने हुई पैसों को लेकर तोड़फोड़

मुरैना। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत 5 हजार रुपये को लेकर हुए विवाद के चलते कुछ लड़कों ने टायर की दुकान पर तोड़फोड़ की. जिसमें पिता-पुत्र सहित तीन लोग घायल हो गए. खास बात ये कि ये पूरा घटना क्रम डायल 100 पुलिस के सामने हुआ. पुलिस ने दो नामजद सहित अन्य लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस के सामने हुई तोड़फोड़

क्या है पूरा मामला
न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के गेट के पास जैना टायर्स के संचालक विपुल जैन ने 2 महीने पहले दौरावाली गांव के रामनिवास गुर्जर को ट्रैक्टर के दो टायर 33,500 में बेचे थे, लेकिन टायरों में कट लग. टायर गारंटी पीरियड में होने पर रामनिवास अपने साथी जंडेल सिंह और अन्य साथियों के साथ टायर बदलने के लिए दुकान पर पहुंचा. गारंटी होने पर दुकानदार विपुल जैन ने दोनों टायर बदल दिए और इसके एवज में उनको 24,500 रुपए वापस कर दिए.

पैसों की मांग को लेकर मारपीट
विपुल जैन के मुताबिक रामनिवास 5 हजार रुपए और मांग रहा था, जिस पर ग्राहक रामनिवास और विपुल जैन के बीच बहस हो गई. अतरिक्त पैसे न देने पर रामनिवास ने अपने अन्य साथियों के साथ दुकानदार से मारपीट की. जिसमें विपुल के दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए साथ ही पिता को भी चोटें आई हैं.

बेबस देखती रही पुलिस
चौकाने वाली बात ये है कि ये पूरा घटना क्रम डायल 100 पुलिस जवानों के सामने हुआ, क्योंकि उनकी संख्या अधिक थी इसलिए पुलिस कुछ नही कर सकी. बताया जा रहा है कि टायर बदलने वाले रेत का अवैध कारोबार करते हैं. दुकानदार के मुताबिक झगड़े के दौरान 42 हजार कीमत के तीन टायर और गल्ले से 10 हजार रुपए आरोपी ले गए.

Last Updated : Nov 16, 2019, 3:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details