मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मुरैना में कोरोना का कहर जारी

By

Published : May 2, 2021, 12:39 PM IST

मुरैना जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. वहीं स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार जिले में थोड़ी राहत मिली है. मरीजों की संख्या में मामूली गिरावट दर्ज की गई है.

Corona patients increasing continuously in Morena
मुरैना में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मरीज

मुरैना। जिले में कोरोना का कहर लगातार जारी है. कोरोना संक्रमण के कारण मंगलवार देर शाम इस हफ्ते की शुरुआत में ही कई संक्रमित मरीजों ने दम तोड़ दिया. लेकिन सप्ताहांत तक कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में थोड़ी कमी देखने को मिली है. स्वास्थ विभाग की रिपोर्ट में 1 मई को 143 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. इससे पहले बीते 10 दिन से हर रोज कोरोना मरीजों का आंकड़ा 150 से 200 तक पहुंच रहा था. वहीं राहत भरी खबर ये है कि कल किसी भी मरीज की कोरोना से मौत नहीं हुई. वहीं 209 मरीज स्वस्थ्य होकर घर लौटे जिसके बाद जिले में पॉजिटिव मरीजों का आकंड़ा 1 हजार 293 के हो गया है जो पहले से कम है.

कुल 6 हजार पार संक्रमित मरीज

स्वास्थ विभाग द्वारा जारी की गई रिपोर्ट में 143 मरीज नए मिले हैं, जबकि आज तक कुल आंकड़ा मुरैना में पॉजिटिव होने वाले लोगों का 6,263 है. 1 मई को किसी की मौत नहीं होने से अब भी जिले में हुई कुल सरकारी आंकड़ो के अनुसार मौतें 43 ही हैं. जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की कुल संख्या 6 हजार 263 पर पहुंच गयी है, जिसमें से 4 हजार 927 मरीज स्वस्थ्य होकर घर जा चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details