मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मुरैना: निर्धारित वक्त से पहले ही बीएसपी उम्मीदवार ने जनसभा को किया संबोधित, बताई ये वजह

जौरा में बसपा प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना अपने निर्धारित समय से पहले ही पहुंच गये और उन्होंने आनन-फानन में जनसभा को संबोधित करने की औपचारिकता पूरी की.

By

Published : Apr 29, 2019, 8:53 PM IST

बसपा प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना

मुरैना। मुरैना संसदीय क्षेत्र के बसपा उम्मीदवार अवतार सिंह भड़ाना मंडी प्रांगण जौरा में जनसभा को आनन-फानन में संबोधित कर अम्बाह के लिए रवाना हो गये. हालांकि भड़ाना अपने निर्धारित समय से पहले ही सभा में पहुंच गये थे. इस दौरान उन्होंने प्रशासन पर हेलीकॉप्टर लैंडिंग में समय सीमा की कटौती करने का आरोप लगाया.

बसपा प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना

बसपा प्रत्याशी अवतार सिंह भडाना मंडी प्रांगण जौरा में आयोजित आमसभा को संबोधित करने निजी हेलीकॉप्टर पहुंचे थे. खास बात ये है की जौरा में बसपा प्रत्याशी निर्धारित समय से पहले ही पहुंच गये और उन्होंने आनन-फानन में जनसभा को संबोधित करने की औपचारिकता पूरी की. इन दौरान उन्होंने जल्दबाजी की वजह बताते हुए कहा जिला निर्वाचन कार्यालय द्वारा उनके हेलीकॉप्टर की अनुमति शाम 5 बजे तक दी है.

भड़ाना के द्वारा जनसभा को निर्धारित समय सीमा से पहले ही संबोधित करने से कार्यकर्ताओं में काफी निराशा नजर आई. हालांकि आम सभा में सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता ग्रामीण क्षेत्र से आए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details