मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

लूट की घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, शिक्षक से लूटी हुई बंदूक बरामद

नेशनल हाईवे पर दो बाइक सवार चार बदमाशों ने कट्टे की नोक पर शिक्षक की बंदूक कीमत 2 लाख 20 हजार रुपए लूट ली थी. सिविल लाइन थाना पुलिस ने दोनों बदमाशों को आगरा पुलिस से प्रोटेक्शन वारंट पर मुरैना लाई और लूटी हुई बंदूक बरामद की.

By

Published : Jul 31, 2019, 9:48 PM IST

शिक्षक से लूटी हुई बंदूक बरामद

मुरैना। शहर के सिविल लाइन थाना इलाके के नेशनल हाईवे 3 पर स्थित एसआरडी कॉलेज के पास डेढ़ महीने पहले एक शिक्षक से कट्टे की नोक पर चार बदमाशों ने बंदूक लूट ली थी. सिविल लाइन थाना पुलिस ने उस बंदूक को बरामद कर लिया. साथ ही पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने दोनों बदमाशों को आगरा पुलिस से प्रोटेक्शन वारंट पर लाई है. अन्य दो बदमाशों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है.

शिक्षक से लूटी हुई बंदूक बरामद

नूराबाद थाना इलाके के बेड़ा गांव निवासी शिक्षक करतार सिंह गुर्जर 13 जून को अपनी साइकिल से ससुराल जा रहा था. उसी दौरान नेशनल हाईवे पर दो बाइक सवार चार बदमाशों ने कट्टे की नोक पर शिक्षक की बंदूक कीमत 2 लाख 20 हजार रुपए लूट ली थी.

आरोपियों ने बंदूक लूट के बाद उत्तर प्रदेश के आगरा में पैसों के लेनदेन पर मनोज भाटिया नाम के व्यक्ति का अपहरण किया था. जिसके बाद आगरा पुलिस ने दबिश देकर बदमाशों को पकड़ा लिया. सिविल लाइन थाना पुलिस ने दोनों बदमाशों को आगरा पुलिस से प्रोटेक्शन वारंट पर मुरैना लाई और लूटी हुई बंदूक बरामद की. फिलहाल अन्य दोनों आरोपियों को पकड़ने के लिए विवेचना की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details