मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मुरैना में सिविल सर्जन सहित 17 कोरोना पॉजिटिव

प्रदेश और जिले में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. मंगलवार जारी हुए हेल्थ बुलिटेन के मुताबिक 17 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिवि आई है, वहीं एक्टिव मरीजों की संख्या 81 हो गई है.

By

Published : Apr 10, 2021, 7:35 AM IST

17 found corona positive in morena
सिविल सर्जन सहित 17 कोरोना पॉजिटिव

मुरैना। जिले में कोरोना संक्रमण की रफ्तार बड़ी तेजी से बढ़ती जा रही है. मंगलवार की देर रात स्वास्थ्य विभाग के जारी हेल्थ बुलिटेन में जिले में एक साथ 17 पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं.बुधवार को कुल 517 मरीजों की रिपोर्ट मिली. जिनमे से 17 मरीज पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं 2 मरीज स्वास्थ्य होकर घर जा चुके हैं. अब जिले में पॉजिटिव मरीजों की संख्या का आकंड़ा 81 पर पहुंच गया है.

सिविल सर्जन के पुत्र और प्रधान आरक्षक भी निकले पॉजिटिव

15 पॉजिटिव मरीजों में से जिला अस्पताल में पदस्थ सिविल सर्जन के पुत्र, प्रधान आरक्षक सहित दिल्ली से चित्रकूट जा रहे व्यापारी भी शामिल हैं. हेल्थ बुलेटिन रिपोर्ट के अनुसार डाक्टरों सहित कुल 15 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

कोरोना इफेक्ट: बैतूल, रतलाम, खरगोन, कटनी में नौ दिन का लाॅक डाउन

मुरैना में एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 81

जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या का आंकड़ा 3 हजार 375 पर पहुंच गया है. जिसमें से 3 हजार 265 मरीज स्वास्थ्य होकर घर जा चुके हैं. जिले में अब एक्टिव मरीजों की संख्या 81 पर पहुंच गई है. वहीं 31 पॉजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी है. मुरैना स्वास्थ्य विभाग के लिए यह चिंता का विषय है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details