मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मुरैना: चेकिंग के दौरान पुलिस ने जब्त की डेढ़ क्विंटल चांदी, कीमत लगभग 45 लाख

मुरैना जिले की सुमावली विधानसभा क्षेत्र में चुनाव दल की टीम ने एक कार से 150 किलो चांदी जैसी धातु से बने जेवरात पकड़े गए हैं, जिसकी कीमत लगभग 45 लाख रुपए बताई जा रही है. गहनों के साथ पकड़े गए आरोपी सही जानकारी नहीं दे पा रहे हैं.

By

Published : Apr 20, 2019, 5:34 PM IST

सुमावली में चेकिंग के दौरान पकड़ी गई चांदी

मुरैना। जिले में आचार संहिता उल्लघंन के मामले लगातार सामने आ रह हैं. सुमावली विधानसभा की चुनावी दल टीम ने नेशनल हाइवे तीन की अल्लाबेली चौकी पर चेकिंग के दौरान एक कार से 150 किलो चांदी जैसी धातु से बने जेवरात पकड़े गए हैं, जिसकी कीमत लगभग 45 लाख रुपए बताई जा रही है. गहनों के साथ पकड़े गए आरोपी सही जानकारी नहीं दे पा रहे हैं.

निर्वाचन विभाग की टीम ने बताया कि इन गहनों को सबलगढ़ से मधुरा ले जाया जा रहा था. टीम ने आयकर विभाग को मामले की सूचना दे दी है. आशंका जताई जा रही है कि सबलगढ़ के आसपास आदिवासी बाहुल्यता है. जिसके चलते इस बात का अंदेशा है कि ये गहने उन्हें बांटे जा सकते थे. फिलहाल इस पूरे मामले की जांच की जा रही है, जबकि पकड़े गए आरोपियों से गहन पूछताछ जारी है.

सुमावली में चेकिंग के दौरान पकड़ी गई 15 किलो चांदी

सुमावली विधानसभा प्रभारी डॉ. हरविंदर सिंह ने बताया कि जिले की अर्तराज्यीय सीमा पर जांच दल सख्ती से कार्रवाई कर रहा है. इस बार आचार संहिता उल्लघंन के लगातार मामले सामने आ रहे हैं. इससे पहले भी मुरैना में गहनों और पैसों के साथ कई लोग पकड़े गए हैं.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details