मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मंदसौर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, जब्त की 20 लाख रुपए की अवैध अफीम

By

Published : Sep 4, 2020, 7:40 PM IST

मंदसौर पुलिस ने करीब 20 लाख रुपए की अवैध अफीम पकड़ी है. जिसे दो लोग राजस्थान की तरफ ले जा रहे थे. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पकड़े गए दोनों आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.

mandsaur
मंदसौर न्यूज

मंदसौर।अफीम का सीजन गुजरे पांच महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है. लेकिन जिले से मादक पदार्थों की तस्करी थमने का नाम नहीं ले रही. मामला नयी आबादी क्षेत्र से सामने आया है. जहां आज सुबह पुलिस ने हाईवे से गुजर रहे एक ट्रक से साढ़े तीन किलो अवैध अफीम समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

मंदसौर पुलिस ने पकड़ी 20 लाख की अवैध अफीम

पकड़े गए दोनों आरोपी राजस्थान के नागौर जिले के निवासी बताए जा रहे हैं. जो यह अफीम राजस्थान की तरफ ले जा रहे थे. थाना प्रभारी मीना चौहान ने बताया कि मुखबिर से इस बात की सूचना मिली थी कि दो आरोपी अवैध अफी राजस्थान ले जा रहे हैं. जिसके बाद उन पर कार्रवाई की गई. मामले में पुलिस ने ट्रक ड्राइवर सुखराम जाट और अंबाराम जाट जो ट्रक का क्लीनर था. दोनों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने जब्त किया ट्रक

पुलिस अधिकारी अब दोनों आरोपियों से कड़ी पूछताछ भी कर रही है. स्मगलिंग कि इस बड़े मामले में जब्त हुए अफीम की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 20 लाख रुपए बताई जा रही है. दोनों आरोपी इस माल को कहां से खरीद कर लाए थे इस मामले में भी थाने के अधिकारी बारीकी से जांच कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details