मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ट्रॉली के नीचे छिपाकर मादक पदार्थ की तस्करी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ट्रॉली के नीचे 5 इंच का पार्टीशन बनाकर मादक पदार्थ डोडाचूरा की तस्करी करने वाले आरोपी को पुलिस ने रंगे हाथ धर-दबोचा. पुलिस ने गिरफ्तार यूवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Mar 19, 2021, 9:08 PM IST

Drug smuggling hidden under trolley
ट्रॉली के नीचे छिपाकर मादक पदार्थ की तस्करी

मंदसौर।मध्यप्रदेश का मंदसौर जिला मादक पदार्थ की तस्करी में विख्यात है. यहां राजस्थान सहित अन्य राज्यों के तस्कर अनेक प्रकार की योजनाओं के साथ तस्करी करते रंगे हाथ पकड़ाए जा चुके है. एक बार फिर राजस्थान के एक तस्कर ने ट्रैक्टर ट्रॉली में योजना बनाकर डोडाचूरा परिवहन करने की कोशिश की. जिसे पुलिस ने नाकाम कर दिया.

हथियार की तस्करी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

  • 5 इंच का पार्टीशन बनाकर तस्करी

दरअसल मंदसौर जिले के बुढा चौकी प्रभारी गौरव लाड़ को विश्वशनीय सूत्रों से जानकारी मिली थी कि बिना नंबर के सोनालिका कंपनी के ट्रैक्टर के साथ ट्रॉली में योजना बनाकर अवैध रूप से डोडाचूरा ले जाया जा रहा है. नारायणगढ़ थाना प्रभारी अवनीश कुमार श्रीवास्तव के नेतृत्व में पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के ग्राम हरनी खेड़ा के पास आवना पुलिया के यहां घेरा बंदी कर ट्रैक्टर को रोक लिया. टैक्टर को चेक करने पर ट्रॉली के नीचे 5 इंच का पार्टीशन बनाकर उसमें अवैध रूप से भरा डोडाचूरा मिला. मौके से ट्रैक्टर चालक यूवक को हिरासत में लेकर पुछताज की गई. यूवक ने अपना नाम रिचपालसिंह जाट बताया है जो नागौर राजस्थान का निवासी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details