मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी में शामिल होने की अटकलों को कांग्रेस विधायक हरदीप सिंह डंग ने किया खारिज

मंदसौर की सुवासरा से कांग्रेस विधायक हरदीप सिंह डंग ने बीजेपी ने शामिल होने की सभी अटकलों को खारिज कर दिया है. उन्होंने मीडिया से कहा कि बीजेपी में जाने की खबर फर्जी है, वे कांग्रेस का अंग है और कांग्रेस में ही रहेंगे.

By

Published : Mar 29, 2019, 6:07 PM IST

हरदीप सिंह डंग, कांग्रेस विधायक

मंदसौर। कांग्रेस विधायक हरदीप सिंह डंग के बीजेपी में शामिल होने की खबरों से सियासत गर्म हो गई है. लेकिन दूसरी तरफ डंग ने ऐसी खबरों को अफवाह बताते हुए बीजेपी में शामिल होने अटकलों को खारिज कर दिया है.

हरदीप सिंह डंग, कांग्रेस विधायक

हरदीप डंग मंदसौर जिले की सुवासरा विधानसभा सीट से कांग्रेस के विधायक हैं. जानकारी के मुताबिक डंग मंत्रिमंडल में जगह नहीं मिलने से भी खासे नाराज बताये जा रहे थे. कहा तो ये भी जा रहा था कि कांग्रेस से नाराज डंग बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. उनकी पूर्व सीएम शिवराज वाली तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर शेयर की जा रही हैं. लेकिन इन सारी अटकलों पर डंग ने फिलहाल पूर्ण विराम लगा दिया है.

डंग ने शुक्रवार को एक प्रेस कांन्फ्रेंस बुलाई जिसमें उन्होंने कहा कि जहां भी भ्रष्टाचार होगा उसका वो खुलकर विरोध करेंगे. वहीं जब उनसे पूछा गया कि क्या वे बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं तो उन्होंने कहा कि ऐसी अफवहों पर विराम लगाया जाए. वे सरकार के एक अंग है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details