मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

SDM के खिलाफ वकीलों ने खोला मोर्चा, अभद्रता करने का लगाया आरोप

वकीलों ने एसडीएम अंकिता प्रजापति पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू कर दी है और एसडीएम को तत्काल प्रभाव से हटाने की मांग की है.

By

Published : May 28, 2019, 9:00 PM IST

प्रदर्शन करते वकील

मंदसौर। बार एसोसिएशन के वकीलों ने एसडीएम अंकिता प्रजापति पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू कर दी है और एसडीएम को तत्काल प्रभाव से हटाने की मांग की है, जबकि एसडीएम ने किसी भी वकील के साथ अभद्र व्यवहार करने की बात को सिरे से खारिज कर दिया है.

प्रदर्शन करते वकील

बार एसोसिएशन के वकील प्रमोद बैरागी ने अपना डिजिटल कार्ड बनवाने के लिए लोक सेवा गारंटी केंद्र पर आवेदन दिया थे. ये कार्ड एसडीएम कार्यालय से जारी होना था, कार्ड जारी नहीं होने पर वकील ने एसडीएम, फिर अपर कलेक्टर से मुलाकात की. इसके बाद दोबारा एसडीएम से मुलाकात की. इस दौरान वकील की एसडीएम से बहस हो गई. जिसके बाद बार एसोसिएशन के वकीलों ने एसडीएम के खिलाफ मोर्चा खोल दिया.

वकीलों ने कलेक्टर धनराजु एस को भी मामले से अवगत करवाया था, लेकिन कोई सुनवाई नहीं होने से वकीलों ने एकजुट होकर राजस्व न्यायालयों में पैरवी की कार्रवाई का बहिष्कार कर एसडीएम कार्यालय के बाहर ही धरना शुरू कर दिया. एसडीएम अंकिता प्रजापति ने किसी भी वकील से विवाद होने की बात को खारिज कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details