मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मंदसौर: 12 कोरोना संदिग्धों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 52

मंदसौर में 12 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है. सभी मरीज पिछले दिनों एक कोरोना मरीज के संपर्क में आए थे, जिसकी फिलहाल मौत हो चुकी है. जिले से कुल 70 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे. जिले में अब कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा बढ़कर 52 हो गया है.

By

Published : May 16, 2020, 6:38 PM IST

12 people corona positive in late evening report in mandsaur district
मंदसौर जिले में देर शाम आई रिपोर्ट में 12 लोग कोरोना पॉजिटिव

मंदसौर। जिले में देर शाम लेबोरेटरी से आई 70 लोगों की कोरोना रिपोर्ट में 12 संदिग्ध पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके साथ ही मंदसौर में कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 52 हो गई है. सभी 12 मरीज पिछले दिए एक कोरोना संक्रमित बुजुर्ग के संपर्क में आए थे. जिसके बाद जिला प्रशासन ने सभी को क्वारंटाइन करने के साथ- साथ सैंपल कलेक्ट करके जांच के लिए लैंब भेजा था. 12 कोरोना मरीजों की पुष्टि होने के साथ ही जिला प्रशसान में हड़कंप मच गया है.

दरअसल, मंदसौर जिला प्रशासन को देर रात मिली 70 लोगों की रिपोर्ट में से 12 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. दो दिन पहले संदिग्धता के आधार पर स्वास्थ्य विभाग के अमले ने क्वारंटाइन से 70 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे थे. इनमें से अधिकतर लोग पिछले हफ्ते गुदरी तोड़ा इलाके में मृत कोरोना पीड़ित बुजुर्ग के परिजन और रिश्तेदार हैं. हालांकि इन सभी लोगों को जीएनएमसी क्वारंटाइन सेंटर पर क्वारंटाइन किया गया था.

प्रशासनिक अमले ने सभी संक्रमित मरीजों को सिद्धिविनायक कोविड-हॉस्पिटल में दाखिल करवा दिया है. संक्रमित हुए 12 लोगों में से 8 गुदरी तोड़ा इलाके और 3 अशोकनगर और एक छिपा बाखल इलाके का निवासी है .बताया जा रहा है कि, यह सभी मरीज पिछले दिनों मृत बुजुर्ग के जनाजे और अंतिम कर्म के कार्यक्रम में शामिल हुए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details