मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सेल्समैन ने बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, गांव वालों ने की जमकर पिटाई

मंडला के टिकरिया थाना क्षेत्र में एक सेल्समैन ने 14 साल की बच्ची को घर में अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

By

Published : Jul 21, 2019, 9:08 PM IST

सेल्समैन ने बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

मण्डला। देश में बच्चियों के साथ बढ़ते दुष्कर्म थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. मंडला के टिकरिया थाना क्षेत्र में एक सेल्समैन ने 14 साल की बच्ची को घर में अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. हालांकि गांव वालों ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है.

सेल्समैन ने बच्ची के साथ किया दुष्कर्म


बता दें कि उत्तरप्रदेश की साईकृपा मार्केटिंग एण्ड सेल्स कंम्पनी की तरफ से कुछ लोग टिकरिया थाना क्षेत्र में कूपन के माध्यम से इलेक्ट्रॉनिक आइटम बेंचने आये हुऐ थे. उन्ही में से एक युवक ने 200 रुपये का कूपन बच्ची को स्कैच करने के लिए दिया. बच्ची जैसे ही कूपन के लिए पैसे लेने का बोलकर जाने लगी, वैसे ही युवक बच्ची को घसीटकर घर के अंदर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. बच्ची के चीखने की आवाज सुनकर पड़ोसी घर में आए और आरोपी को पकड़ लिया.


आरोपी को पकड़ कर पहले तो पीड़िता के परिजनों और पड़ोसियों ने खिड़की से बांधकर उसकी खूब पिटाई की. उसके बाद उन्होने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने पास्को एक्ट और एसटी/एससी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details