मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ETV भारत के माध्यम से केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते की अपील, जनता कर्फ्यू को बनाएं सफल

केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते कोरोना वायरस के मद्देनजर देश में लगाए जा रहे जनता कर्फ्यू को सफल बनाने की अपील की है. कुलस्ते ने कहा कि जनता कर्फ्यू कोरोना को रोकने का अच्छा उपाय है. जिसके चलते इस बीमारी से बचा जा सकता है. इसलिए कोशिश करें की ज्यादा से ज्यादा समय सभी लोग घरों में ही रहें.

By

Published : Mar 21, 2020, 10:01 PM IST

Updated : Apr 7, 2020, 12:53 PM IST

faggan singh kulaste
फग्गन सिंह कुलस्ते, केंद्रीय मंत्री

मंडला।कोरोना वायरस से निपटने के लिए 22 मार्च को पीएम मोदी ने देशभर में जनता कर्फ्यू लगाने की अपील की है. केंद्रीय इस्पात राज्यमंत्री फग्गनसिंह कुलस्ते ने भी लोगों से अपील है कि सभी जनता कर्फ्यू का पालन करें. कुलस्ते ने कहा कि पीएम मोदी की सलाह सभी के लिए कोरोना से लड़ने के लिए जरूरी है और इसे जन जन तक पहुंचाए.

जनता कर्फ्यू को सफल बनाने की अपील करते फग्गन सिंह कुलस्ते

फग्गनसिंह कुलस्ते ने ईटीवी भारत के माध्यम से देश की जनता से अपील करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा जो बातें कही हैं उन्हें मान कर निश्चित ही कोरोना महामारी से लड़ा जा सकता है. इसके लिए सभी को खुद से जागरूक होने की जरूरत है, कुलस्ते का कहना है कि घर पर रहकर सबसे ज्यादा सुरक्षित रहा जा सकता है.

सरकार के द्वारा लगातार ही जिन सावधानियों की बात की जा रही है उससे कोरोना वायरस फैलने से रुकेगा और इस तरह से देश की 130 करोड़ जनता स्वस्थ रहेगी, फग्गन सिंह कुलस्ते ने कहा कि 22 तारीख को सभी लोग घरों पर रहें और अपने को संक्रमण से बचाने की दिशा में स्वास्थ्य विभाग के द्वारा जारी किए जा रहे दिशा निर्देशों का पालन करें.

Last Updated : Apr 7, 2020, 12:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details