मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मंडला : जेल से छूटे आरोपी ने कुल्हाड़ी मारकर की दो लोगों की हत्या, जांच शुरू

By

Published : Jul 8, 2020, 4:25 PM IST

महाराजपुर पुलिस थाना क्षेत्र से हत्या का मामला सामने आया है, जहां जेल से कुछ दिन पहले छूटे युवक ने दो लोगों की बेहरमी से कुल्हाड़ी मारकर उनकी हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Accused murdered two people with axe
आरोपी ने कुल्हाड़ी से दो लोगों की हत्या

मण्डला। एक तरफ जहां लोग कोरोना महामारी से परेशान हैं, तो वहीं दूसरी ओर अपराध का मामला तेजी से बढ़ रहा है. लगातार हत्या के मामलों के ग्राफ में वृद्धि हो रही है, जो चिंता का विषय है. इसी कड़ी में जिले में लगातार बीते दो हफ्तों में 5 मर्डर के मामले सामने आ चुके हैं. ताजा मामला महाराजपुर थाना क्षेत्र के लुटिया गांव का है, जहां जेल से छूटकर आए आरोपी ने दो लोगों पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिसकी उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

20 दिनों पहले ही छूटा था आरोपी

भावामाल ग्राम पंचायत के लुटिया गांव में 27 वर्षीय श्रीचंद भारतीया नामक युवक ने महिला रेखा बाई और जयपाल भारतीया पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे दोनों की मौत हो गई, जिसकी सूचना महाराजपुर थाने को दी गई. मामले की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि हत्या के आरोपी ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की थी, जिसकी वजह से पत्नी बुरी तरह से घायल हो गई थी और इसलिए श्रीचंद भारतीया को जेल हो गई थी. आरोपी 20 दिन पहले ही जेल से छूट कर लूटिया गांव आया था, जहां उसके द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया.

पूछताछ जारी

हत्या की वजह और आरोपी के द्वारा इस तरह के अपराध का कारण अभी तक साफ नहीं हो पाया है. अपराध के बाद महाराजपुर थाना और हृदय नगर चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची, जहां परिजनों सहित स्थानीय लोगों से इस बारे में पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details