मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शहरवासियों को मिली बेहतरीन पार्क की सौगात, जानें क्या है खास

मण्डला में नर्मदा किनारे एक पार्क का निर्माण हुआ है, जिसमें बच्चों से लेकर बुजुर्गों के लिए कई सुविधाएं हैं. खास बात ये है कि इस पार्क से संबंधित मुद्दों को ईटीवी भारत ने प्रमुखता से उठाया है.

By

Published : Jun 15, 2019, 8:04 AM IST

नेहरु पार्क

मण्डला। शहरवासियों को जल्द ही एक बेहतरीन पार्क की सौगात मिलने वाली है, जिसमें हर आयु वर्ग के लिए कुछ खास होगा. महत्वपूर्ण बात यह है कि इस पार्क से संबंधित खबर ईटीवी भारत ने प्रमुखता से दिखाई थी. जिसके बाद नगर पालिका के मुख्य कार्यपालन अधिकारी ने 45 दिन में पार्क बनाने का वादा किया था और उसे पूरा भी किया. मण्डला का नेहरू पार्क कभी मण्डला की शान हुआ करता था. यहां की हरियाली और नर्मदा का तट हर किसी को अपनी तरफ आकर्षित करता था, लेकिन स्थानीय प्रशासन की लापरवाही की भेंट यह पार्क ऐसा चढ़ा कि यहां झाड़ियों और गंदगी के साथ ही अव्यवस्थाओं का आलम पसर गया.

नेहरू पार्क

जिले के मुखिया जगदीश चंद्र जाटिया और नगर पालिका के मुख्य कार्यपालन अधिकारी दिनेश बाघमारे ने इस मुद्दे को गम्भीरता से लेते हुए 45 दिन में मण्डला के रहवासियों को ऐसा पार्क देने का वादा किया, जो हर आयु वर्ग की जरूरतों को पूरा करे. नगर पालिका परिषद मण्डला ने अपने खर्चे पर और अपने ही कर्मचारियों और लेबर की मदद से तय सीमा में इस पार्क को लगभग तैयार कर लिया है.

  • शहरवासियों को मिली बेहतरीन पार्क की सौगात
  • पार्क में हर वर्ग की आयु के लिए है कुछ खास
  • नगर पालिका के मुख्य कार्यपालन अधिकारी ने 45 दिन में पार्क बनाने का किया था वादा
  • उत्तरप्रदेश से मजदूरों को बुलाकर बुजुर्गों के लिए बनाई गई एक्यूप्रेशर वाली टाइल्स
  • बेंच, घाट और हरी घास पर बैठकर ले सकते हैं नर्मदा नदी के मनोहारी दृश्य का आनंद

ABOUT THE AUTHOR

...view details