मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मेटरनिटी वार्ड में सिक्योरिटी गार्ड ने गर्भवती महिला से की मारपीट,देखें खबर

खरगोन जिला अस्पताल मेटरनिटी वार्ड में एक महिला को प्रसव के बाद परिजन बाथरूम ले गए थे, लौटते समय वार्ड के गेट पर खड़ी सिक्योरिटी गार्ड अनीता ने उन्हें अंदर नहीं जाने दिया. वहीं विरोध करने पर परिजनों के साथ मारपीट भी की है.

By

Published : Sep 1, 2019, 10:40 AM IST

सिक्योरिटी गार्ड ने गर्भवती महिला से की मारपीट

खरगोन। जिला अस्पताल में एक सिक्योरिटी गार्ड द्वारा गर्भवती महिला के साथ अभद्रता कर मारपीट करने का मामला सामने आया है. जिसमें मेटरनिटी वार्ड में एक महिला को प्रसव के बाद परिजन बाथरूम ले गए थे, लौटते समय वार्ड के गेट पर खड़ी सिक्योरिटी गार्ड अनीता ने उन्हें अंदर नहीं जाने दिया. वहीं विरोध करने पर परिजनों के साथ मारपीट भी की है.

खरगोन जिला अस्पताल में पदस्थ महिला सिक्योरिटी गार्ड अनीता बाई अपनी हरकतों से हमेशा चर्चा में रहती हैं. इसके पहले भी अनीता बाई पर पंखे चोरी के इल्जाम लगते रहे हैं. प्रसूता के परिजन और गर्भवती महिला भारती वास्कले ने बताया कि वो अपनी जेठानी के प्रसव के बाद उसे बाथरूम के लिए ले गई थी. वापस आने पर महिला गार्ड ने गंदी गालियां देते हुए उनके साथ मारपीट की.

सिक्योरिटी गार्ड ने गर्भवती महिला से की मारपीट

वहीं एक अन्य प्रसूता के परिजन ने बताया कि इस अस्पताल में गरीब लोग इलाज के लिए आते हैं. एक गार्ड को इस प्रकार व्यवहार नहीं करना चाहिए. बाथरूम से आने के बाद अंदर नहीं आने दिया. जब बच्चा रो रहा था तो बच्चे को लेने आए तो मारपीट शुरू कर दी. जिससे महिला के कान में गम्भीर चोट आई है.

मामले को लेकर सिविल सर्जन डॉक्टर संजय भट्ट से चर्चा की तो उन्होंने कहा कि मामला उनके संज्ञान में आया है. मामले की पूरी रिपोर्ट आने के बाद फरियादी और गार्ड से चर्चा के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details