मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

CAA पर MP में सियासी बवाल, प्रभात झा ने कांग्रेस पर किए तीखे प्रहार

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर मध्यप्रदेश में सियासी घमासान जारी है. सीएए के समर्थन में एक संगोष्ठी में शिरकत करने खरगोन पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कांग्रेस के आरोपों पर पलटवार किया है.

By

Published : Jan 14, 2020, 6:35 AM IST

Updated : Jan 14, 2020, 7:16 AM IST

prabhat jha attacked congress
प्रभात झा ने कांग्रेस पर किए तीखे प्रहार

खरगोन। नागरिकता संशोधन कानून पर एमपी में सियासी बवाल मचा हुआ है. कमलनाथ सरकार इस कानून को राज्य में लागू नहीं करने का एलान कर चुकी है, जबकि बीजेपी नेता लगातार बयान दे रहे हैं कि, मध्यप्रेदश में कानून लागू कराकर रहेंगे. इसी बीच बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, यह कानून नागरिता छीनने वाला नहीं, बल्की नागरिकता देने वाला है.

प्रभात झा ने कांग्रेस पर किए तीखे प्रहार

प्रभात झा ने कहा कि, देश जल रहा है. इसके लिए कांग्रेस सहित विपक्षी दल जिम्मेदार हैं. सीएए को लेकर जो भ्रम फैलाया जा रहा है, उसे दूर करने के लिए बीजेपी अनेक कार्यक्रम कर रही है. गांव- गांव तक बीजेपी कार्यकर्ता इस कानून को लेकर जागरुकता अभियान चला रहे हैं. उन्होंने कहा कहा कि, विपक्षी पार्टियां भ्रम फैलाकर वोट की राजनीति कर रही हैं, जबकि बीजेपी ने देश की जनता का दिल जीता है.

कमलनाथ सरकार की नई शराब नीति पर भी प्रभात झा ने निशना साधा. एक सवाल पर उन्होंने कहा कि वो नहीं जानते की सीएम कमलनाथ की क्या सोच है. वो सिर्फ इतना जानते हैं कि, शराब पीना बुरी बात है. प्रभात झा यहां सीएए के समर्थन एक संगोष्ठी में शिरकत करने आए थे.

Last Updated : Jan 14, 2020, 7:16 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details