मध्य प्रदेश

madhya pradesh

खरगोन पुलिस ने पकड़ा अवैध शराब का जखीरा, एक युवक भी गिरफ्तार

By

Published : Sep 25, 2019, 11:46 PM IST

खरगोन जिले की बड़वाह पुलिस ने 47 पेटी देशी अवैध शराब ले जा रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि जब्त शराब की कीमत करीब 1 लाख 50 हजार रुपए है.

पुलिस ने 47 पेटी देशी अवैध शराब पकड़ी

खरगोन। जिले के बड़वाह स्थित जगतपुरा गांव के पास पुलिस ने अवैध शराब का जखीरा बरामद किया है. बड़वाह पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी करते हुए 47 पेटी देशी अवैध शराब के साथ एक बोलेरो गाड़ी के साथ-साथ एक युवक को भी गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने 47 पेटी देशी अवैध शराब पकड़ी

थाना प्रभारी राजेन्द्र बर्मन ने बताया कि जब्त की गई अवैध शराब की कीमत एक लाख 50 हजार रुपये है. इस दौरान पुलिस ने आबकारी एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पूरे मामले में पकड़े गए युवक के साथ पुलिस पूछताछ कर रही है. जिससे जिले में अवैध शराब से संबंधित कई और खुलासे होने की संभावना है.

बता दे कि अवैध शराब पकड़े जाने का जिले में यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी कई बार पुलिस अवैध शराब का जखीरा पकड़ चुकी है. इसलिए इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि जिले में अवैध शराब का कारोबार तेजी से फल-फूल रहा है. खरगोन जिला महाराष्ट्र से लगता है इसलिए पुलिस लगातार अवैध शराब के तस्करों पर नजर बनाए हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details