मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मंहगाई पर बात करने के लिए सरकार के पास समय नहीं- विधायक रवि जोशी

By

Published : Mar 1, 2021, 9:55 PM IST

विधानसभा में स्थगन प्रस्ताव के माध्यम से विधायक रवि जोशी ने कहा कि मंहगाई पर बात करने के लिए सरकार के पास समय नहीं है.

MLA Ravi Joshi
विधायक रवि जोशी

खरगोन। प्रदेश में पेट्रोल-डीजल सहित अन्य खाद्य सामग्रियों के बढ़ते भाव के कारण महंगाई से जनता की कमर टूट रही है. वहीं विधायक रवि जोशी द्वारा सदन में स्थगन प्रस्ताव लाने पर सदन ने चर्चा से इनकार कर दिया.

प्रदेश की जनता कमर तोड़ मंहगाई से संघर्ष कर रही है. निरंतर बढ़ती कीमतों ने आम आदमी का जीना मुहाल कर दिया है. पेटोल-डीजल और रसोई गैस सहित सभी चीजों के दाम हर दिन बढ़ रहे है, लेकिन सरकार के पास ऐसे गंभीर मुद्दों पर चर्चा करने के लिए समय नहीं है.

विधानसभा में स्थगन प्रस्ताव के माध्यम से विधायक रवि जोशी ने सदन में पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस के निरंतर बढ़ते दामों पर चर्चा करने के लिए आग्रह किया, तो सरकार ने हाथ खड़े करते हुए चर्चा से ही इनकार कर दिया. 28 फरवरी के पत्र के माध्यम से सूचित किया कि विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने जोशी के स्थगन प्रस्ताव के लिए सहमति प्रदान नहीं की है.

रवि जोशी ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि प्रदेश की जनता के लिए जवाबदेह सदन के पास जनता की ज्वलंत समस्या पर बात करने के लिए समय नहीं है. जनता महंगाई से परेशान है और सदन के पास इस विषय पर बात करने के लिए टाइम नहीं है. जोशी ने बताया कि राजनीतिक पूर्वाग्रह के चलते विधानसभा सदन बेशक महंगाई जैसे मुद्दे से मुंह मोड़ लें, लेकिन जनता के हितों के लिए हमारी लड़ाई सड़कों पर जारी रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details