मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अवैध शराब कारोबारियों पर कार्रवाई, हजारों रुपए की शराब सहित 4 आरोपी गिरफ्तार

खरगोन पुलिस ने स्पेशल टीम गठित कर अवैध शराब कारोबारियों पर कार्रवाई की. पुलिस टीम ने खरगोन से लगभग 7 किलोमीटर दूर स्थित कुमारखेड़ा गांव में नदी के किनारे बड़ी मात्रा में बन रही अवैध कच्ची शराब के साथ 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Apr 2, 2019, 9:46 AM IST

अवैध शराब

खरगोन। चुनाव आते ही शराब की बिक्री बढ़ जाती है. ऐसे में पुलिस सतर्क है और अवैध शराब बिक्री के खलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है. ताजा मामले में आला अधिकारियों के निर्देश पर कोतवाली थाना इलाके के कुमारखेड़ा गांव में पुलिस ने कच्ची शराब और महुआ लहान जब्त किया है.

अवैध शराब


खरगोन के ग्रामीण अंचलों में कच्ची अवैध शराब का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है. डीआईजी के आदेश और पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पांडे के निर्देशन में स्पेशल पुलिस टीम का गठन कर कच्ची अवैध शराब बनाने वाले आरोपियों की धरपकड़ शुरू की गई. पुलिस टीम ने खरगोन से लगभग 7 किलोमीटर दूर स्थित कुमारखेड़ा गांव में नदी के किनारे बड़ी मात्रा में बन रही अवैध कच्ची शराब को जब्त किया है.


पुलिस ने एक महिला सहित 4 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. थाना प्रभारी हाकम सिंह पवार ने बताया कि लगभग 283 लीटर अवैध कच्ची शराब जब्त की गई है, जिसकी कीमत 19,810 रुपए है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details