मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भारी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त, यातायात प्रभावित, अलर्ट पर पुलिस

जिले में तेज बारिश होने के कारण सेगांव की बोराड नदी और तिलकपुरा की बधानी नदी उफान पर है. जिससे खंडवा-बड़ौदा राजमार्ग बंद होने यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

By

Published : Aug 8, 2019, 2:01 PM IST

भारी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त

खरगोन। बीते दो दिनों से रुक-रुककर हो रही बारिश से जनजीवन पूरी तरह से अस्त-व्यस्त हो गया है. बारिश होने से जिले की नदियों में बाढ़ आ गई, जिससे सेगांव की बोराड नदी और तिलकपुरा की बधानी नदी उफान पर है. इससे खंडवा-बड़ौदा राजमार्ग बंद हो गया है. पुलिया पर नदी का पानी आने से वाहनों की लम्बी कतारें लग गई हैं.

भारी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त

खरगोन जिले के सेगांव मुख्यालय से करीब सात किलोमीटर की दूरी पर तलकपुरा के समीप बंधानी नदी उफान पर है. नदी का पानी पुलिया के ऊपर से बह रहा था, जिससे पुल के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लगी रही. इससे वाहन चालकों के साथ यात्रियों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा.

वहीं बारिश कम होने से यह मार्ग सुबह पांच बजे बहाल हुआ. जिसके बाद वाहनों की आवागमन शुरू हुआ. सुरक्षा की दृष्टि से पुल के दोनों ओर पुलिस-प्रशासन अलर्ट पर है. पुलिसवालों ने वाहन चालकों को उफनते पानी से वाहन ना निकालने की समझाइश दी है. सेगांव की बोराड नदी में माताजी पहुंच मार्ग की पुलिया पर भी पानी आ गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details