मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

खरगोन-बड़वानी में बनेगी फिल्म इंडस्ट्री, एक्टर ने आदिवासी प्रतिभाओं को मौका देने की कही बात

मालवा-निमाड़ अंचल में पिछले तीन दिनों से चल रहे गणगौर पर्व का समापन हो गया. पर्व में शामिल होने के लिए फिल्म कलाकार जानी करण भी आए. उन्होंने खरगोन-बड़वानी लोकसभा क्षेत्र में आदिवासी फिल्म इंडस्ट्री को स्थापित करने की बात कही.

By

Published : Apr 12, 2019, 2:01 PM IST

फिल्म कलाकार जानी करण

खरगोन। पिछले दिनों फिल्म अभिनेता सलमान खान की फिल्म दबंग-3 की शूटिंग को लेकर निमाड़ क्षेत्र चर्चा में रहा. वहीं अब खबर आ रही है कि खरगोन-बड़वानी संसदीय क्षेत्र में फिल्म इंडस्ट्री की स्थापना की जाएगी.


निमाड़ में तीन दिवसीय गणगौर पर्व बड़ी धूमधाम से मनाया गया. वहीं गुरुवार को पर्व का समापन हुआ. जिसमें महिलाएं माता का रथ उठाए विदाई को चल पड़ीं. इस मौके पर खरगोन के रहिमपुरा इलाके के गणगौर उत्सव में मुम्बई के फ़िल्म कलाकार जानी करण भी पहुंचे.

खरगोन-बड़वानी में बनेगी फिल्म इंडस्ट्री


वे निमाड़ के प्रसिद्ध पर्व में शामिल हुये और ढोल-ताशों की थाप पर जमकर थिरकते दिखाई दिए. इस दौरान फ़िल्म कलाकार जानी करण ने बताया कि खरगोन और बड़वानी आदिवासी बहुल क्षेत्र है. यहां बहुत सारी प्रतिभाएं हैं. उन्होंने कहा कि खरगोन-बड़वानी लोकसभा क्षेत्र में निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर वे चुनावी रण में उतरेंगे और क्षेत्र को नई दिशा देने के लिए आदिवासी फिल्म इंडस्ट्री की स्थापना करके प्रतिभाओं की खोज करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details