मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

खरगोन: बलकवाड़ा पुलिस ने पकड़ा पांच किलो गांज, अनुमानित कीमत एक लाख

खरगोन जिले क बलकवाड़ा में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार लोगों से पांच किलो गांजा जब्त किया है. इस लोगों में एक महिला भी शामिल है. वहीं इस जब्त किए गए गंजे की कीमत एक लाख तक बताई जा रही है.

By

Published : Jan 22, 2021, 1:43 PM IST

Khargone
खरगोन में गांजा जब्त

खरगोन। जिले के बलकवाड़ा पुलिस में एक बार फिर मगरखेड़ी के करीब चार व्यक्तियों से पांच किलो गांजा जब्त किया है, जिसकी अनुमानित कीमत एक लाख रुपए है. जिले की पुलिस ने जिले में मादक पदार्थ खरीदी बिक्री पर शिकंजा कस रखा है. ऑपरेशन प्रहार के तहत पुलिस मुख्यालय के निर्देशानुसार अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के विरुद्ध लगातार कार्रवाई की जा रही है.

ऐसे ही बलकवाड़ा पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी कि एबी रोड पर मगरखेड़ी यात्री प्रतिक्षालय के पास अवैध मादक पदार्थ लेकर बैठे हैं. मुखबिर की सूचना पर पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह चौहान के निर्देशन में ये कार्रवाई की गई. थाना बलकवाड़ा क्षेत्रा में मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि एबी रोड पर मगरखेड़ी पर बने प्रतिक्षालय के पीछे तीन पुरुष व एक महिला अवैध रुप से थैलियों में गांजा लेकर बैचने हेतु खडे़ है. इस सूचना पर एक टीम गठित की गई.

इस पर टीम ने घटना स्थल पर पहुंचकर चारों से पुछताछ की, चारों व्यक्तियों के हाथ में रखी थैलियों की तलाशी लेने पर इनके पास से कुल पांच किलों गांजा जब्त किया गया है. आरोपियों पर लागू धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है. सम्पूर्ण कार्रवाई में अनुविभागीय अधिकारी ध्रुवराजसिंह चौहान के मार्गदर्शन और थाना प्रभारी बलकवाड़ा वरुण तिवारी के नेतृत्व में उनि गोपालसिह बघेल, सउनि नरेन्द्र सिह मण्डालोई, प्रआर स्टॉफ का सराहनीय योगदान रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details