मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रंगों में सराबोर हुए अरुण यादव, समर्थको को दी रंगसप्तमी की शुभकामनाएं

पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने समर्थकों के साथ होली खेलते हुए उन्होंने सभी को रंगसप्तमी की शुभकामनाएं दी. और होली के गानों पर जमकर थिरके. लोकसभा चुनाव पर उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान की आवाम का चुनाव है.वे यह चाहते हैं कि यह देश का नेतृत्व है ऐसी पार्टी के हाथ में जाए जो देश को मजबूत करके संगठित करने का काम करें.

By

Published : Mar 28, 2019, 12:07 AM IST

अरुण यादव ने मनाई रंग सप्तमी

खरगोन।जिले के कसरावद में विश्वास जिनिंग परिसर में पूर्व केंद्रीय मंत्री और पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव होली मिलन समरोह में अपने समर्थकों के बीच जमकर होली खेली. इस दौरान वे रंगों में सराबोर नजर आए. उनके भाई और कृषि मंत्री सचिन यादव भी इस मौके पर मौजुद रहे.

अरुण यादव ने मनाई रंग सप्तमी

अपने समर्थकों के साथ होली खेलते हुए उन्होने सभी को रंगसप्तमी की शुभकामनाएं दी. और होली के गानों पर जमकर थिरके. लोकसभा चुनाव पर उन्होने कहा कि हिंदुस्तान की आवाम का चुनाव है.वे यह चाहते हैं कि यह देश का नेतृत्व है ऐसी पार्टी के हाथ में जाए जो देश को मजबूत करके संगठित करने का काम करें. देश में सियासत चल रही है. जो देश को बांटने का काम कर रही है. उन्होने कहा कि आदरणीय राहुल गांधी के द्वारा कांग्रेस पार्टी द्वारा देश के गरीब परिवारों को मदद करने का काम किया जा रहा है.

जब जब कांग्रेस की सरकार आई सदैव गरीब और पिछड़ा वर्ग एवं किसानों की बात की है. मध्य प्रदेश की सरकार ने ऐतिहासिक निर्णय राहुल जी के नेतृत्व में लिया था . दो लाख कर्ज मध्य प्रदेश के किसानों का माफ है. प्रतिवर्ष उन गरीब परिवारों को 72 हजार रुपए राहत राशि के रूप में कांग्रेस पार्टी सरकार आने के बाद दिए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details