मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

'आपकी सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम में शामिल हुए मंत्री सज्जन सिंह, शिवराज पर साधा निशाना

खरगोन के लालखेड़ा में आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें प्रभारी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा और कमलनाथ सरकार की उपलब्धियां गिनाई.

By

Published : Dec 27, 2019, 5:29 PM IST

aapki sarkar aapke dwar
आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम

खरगोन। पीडब्ल्यूडी मंत्री और खरगोन जिले के प्रभारी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा और आयुष चिकित्सा मंत्री विजयलक्ष्मी साधौ जिले के भीकनगांव के लालखेड़ा पहुंचे. जहां उन्होंने आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान पर कटाक्ष किया.

आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम
कार्यक्रम में जनता की समस्याओं के निराकरण के लिए सभी विभागों ने शिविर लगाया, जिसमें 990 आवेदन निराकरण के लिए प्राप्त हुए, 60 आवेदन का तत्काल निराकरण किया गया. इस दौरान विधायक झूमा सोलंकी ने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ को प्रदेश की जनता की चिंता है. इसलिए उनके निर्देश पर ये शिविर लगाया गया है. वहीं प्रभारी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि कमलनाथ की सरकार वचन की सरकार है. सरकार में आने से पहले कहा था कि किसानों का कर्ज माफ करेंगे और सरकार ने 21 लाख किसानों का कर्ज माफ किया. आपकी सरकार आपके द्वार शिविर के माध्यम से जनता की समस्याओं का निराकरण कमलनाथ सरकार कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details