मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

चोर गिरोह के 14 सदस्य हुए गिरफ्तार, 55 बाइक के साथ चोरी का सामान भी जब्त

खरगोन पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है, पुलिस ने भगवानपुरा थाना क्षेत्र के एक सक्रिय चोर गिरोह के 14 सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से 55 बाइक, लैपटॉप और चोरी का अन्य सामान भी बरामद किया गया है.

By

Published : Nov 20, 2019, 3:10 PM IST

पुलिस ने पकड़े एक चोर गिरोह के 14 सदस्य

खरगोन। भगवानपुरा थाना क्षेत्र की पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए चोर गिरोह के14 सदस्यों को गिरफ्तार किया है. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने आरोपियों के पास से 55 मोटरसाइकिल और लैपटॉप सहित लूट का सामान भी जब्त किया है.

पुलिस ने पकड़े एक चोर गिरोह के 14 सदस्य
एडीजी वरुण कपूर ने पुलिस की इस कार्रवाई की सराहना भी की है. उन्होंने कहा कि एक गिरोह था, जो क्षेत्र में सक्रिय था. जिसके अभी तक 14 सदस्य गिरफ्तार हो चुके हैं. गिरफ्तार हुए सदस्यों में से कुछ ऐसे आरोपी भी हैं, जिन्होंने चोरी का सामान खरीदा है. गिरोह के लीडर से लगभग 55 मोटरसाइकिल बरामद हुई है. साथ ही एक लूट भी बरामद हुई है, जो कि सेलदा प्लांट के एक मेनेजर के साथ हुई थी, जिसमें एक लेपटॉप और 13 हजार रुपए मिले हैं. वहीं लंबे समय से हो रही चोरियों का मशरुका भी बरामद हुआ है, जिसकी कीमत 29 लाख रुपए तक है. वहीं पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. एडीजी ने बताया कि इस कार्रवाई में प्रमुख भूमिका निभाने वाले स्टाफ को 30 हजार रुपए का रिवॉर्ड दिया जाएगा. एसपी के सजेशन अनुसार रिवॉर्ड की राशि स्टाफ में बांटी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details