मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अश्लील वीडियो बनाकर तांत्रिक ने किया घिनौना काम, रुपये ऐंठने का भी आरोप

झाड़-फूंक के नाम पर महिला से दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. तांत्रिक पर महिला का अश्लील वीडियो बनाकर पैसे ऐंठने का भी आरोप है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार तांत्रिक की तलाश शुरु कर दी है.

By

Published : Mar 15, 2019, 11:12 PM IST

khandwa


खंडवा। झाड़-फूंक के नाम पर महिला से दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. तांत्रिक पर महिला का अश्लील वीडियो बनाकर पैसे ऐंठने का भी आरोप है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार तांत्रिक की तलाश शुरु कर दी है.

पीड़ित महिला के मुताबिक पारिवारिक कलह से निजात पाने के लिए वह तांत्रिक के संपर्क में आई थी. आरोप है कि तांत्रिक झाड़-फूंक के बहाने कुछ मिलाकर उसे बेहोश कर उसका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता था. महिला का आरोप है कि तांत्रिक अश्लील वीडियो के जरिए तकरीबन डेढ़ साल तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. महिला का आरोप है कि आरोपी ने उसे डरा धमकाकर करीब 50 हजार रुपए ऐंठ लिए है.

khandwa

पीड़ित महिला के मुताबिक तांत्रिक बाबा ने अश्लील वीडियो के जरिए अलग अलग जगह बुलाकर दुष्कर्म किया है. साथ ही वीडियो उसके पति को दिखाने की धमकी देता था. इन सब सब से तंग आकर महिला ने थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. दो और युवतियां ने तांत्रिक के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत कोतवाली थाने में की है. महिलाओं की शिकायत के आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर फरार तांत्रिक की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details