मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एमपी में कांग्रेस में सिर्फ कमलनाथ बाकी पूरी कांग्रेस अनाथ: शिवराज सिंह चौहान

सीएम शिवराज ने खंडवा के कालमुखी गांव में आमसभा को संबोधित किया. इस दौरान सीएम ने कांग्रेस और कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा. सीएम शिव

By

Published : Oct 16, 2021, 9:34 PM IST

सीएम शिवराज ने खंडवा के कालमुखी गांव में आमसभा को संबोधित किया
सीएम शिवराज ने खंडवा के कालमुखी गांव में आमसभा को संबोधित किया

खंडवा। मध्य प्रदेश में उपचुनाव को लेकर ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार जारी है. खंडवा लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए सीएम शिवराज सिंह चौहान आमसभा को संबोधित करने पहुंचे. इस दौरान सीएम ने दिवंगत सांसद नंदकुमार सिंह चौहान के नाम पर वोट मांगे साथ ही कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. सीएम ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर कांग्रेस के पास कोई अध्यक्ष नहीं है. राहुल गांधी ही एक एक कर सबको निपटा रहे है. इधर मध्यप्रदेश में भी सिर्फ कमलनाथ है बाकी पूरी कांग्रेस अनाथ है. अरुण यादव को लेकर बोलते हुए शिवराज ने कहा कि कांग्रेस किसी का भला नही कर सकती है, सुभाष यादव को मुख्यमंत्री बनने नहीं दिया, और अरुण यादव को तो सांसद का टिकट भी नही दिया.

कांग्रेस और कमलनाथ पर साधा निशाना

कांग्रेस और कमलनाथ पर साधा निशाना

सीएम शिवराज ने खंडवा के कालमुखी गांव में आमसभा को संबोधित किया. सीएम शिवराज ने कहा कि "दुनिया में ऐसा अजूबा देखा है कि पार्टी का अध्यक्ष ही नहीं है, मैडम कार्यकारी अध्यक्ष है. हालत यह कर दी पंजाब में तो डुबो ही दिया. अच्छा खासा कैप्टन साहब चल रहे थी उनको हटाकर चन्नी साहब को बना दिया. और सिद्धू भी कमाल के हैं, हम तो डूबे हैं सनम तुमको भी ले डूबेंगे, अच्छी खासी चलती सरकार का कबाड़ा कर दिया वाह री कांग्रेस. छत्तीसगढ़ में भी 50-50 चल रहा है, वो कह रहे हैं ढाई साल मुझे दो, उधर पायलट हैं राजस्थान में और गहलोत साहब हैं. और मध्य प्रदेश में तो सिर्फ कमलनाथ ही हैं. मुख्यमंत्री बनना हो तो कमलनाथ, नेता प्रतिपक्ष बनना हो तो कमलनाथ, कांग्रेस का अध्यक्ष बनना हो तो कमलनाथ, स्टार प्रचारक बनाना हो तो कमलनाथ, युवाओं के नेता नकुल नाथ बाकी कांग्रेस हो गई अनाथ."

ओंकारेश्वर बांध पर फ्लोटिंग सोलर पैनल लगेंगे

मुख्यमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक, हेलीपैड पर नहीं पहुंची फायर ब्रिगेड, निगम आयुक्त को नोटिस

ओंकारेश्वर बांध पर फ्लोटिंग सोलर पैनल लगेंगे

सीएम शिवराज ने आमसभा को संबोधित करते हुए कहा कि "एक दिन ऐसा लाऊंगा कि कोयले पर निर्भरता खत्म हो जाए, सौर ऊर्जा पर प्रदेश की निर्भरता बढ़ाएंगे. खंडवा को थर्मल पावर के साथ-साथ सौर ऊर्जा का हब बनाना है." ओंकारेश्वर बांध में फ्लोटिंग सोलर पैनल बिछाकर बिजली बनेगी. सुरज की किरणों से बनेगी. खंडवा अब कोयला की बिजली का हब था, पानी के साथ अब सोलर से भी बिजली का हब बनेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details