मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

खंडवा: पीएम मोदी की जनसभा की तैयारियां पूरी, बीजेपी ने किया जनसैलाब उमड़ने का दावा

खंडवा के छैगांवमाखन में होने वाली प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा की सभी तैयारियां पूरी हो गई है. इस दौरान बीजेपी विधायक ने बीजेपी की जीत का दावा किया.

By

Published : May 12, 2019, 12:15 AM IST

khandwa

खंडवा। रविवार को खंडवा के छैगांवमाखन में होने वाली प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है. तैयारियाों को लेकर बीजेपी नेताओं ने सभास्थल पर पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया. साथ बीजेपी की जीत का दावा किया.

खंडवा में कल पीएम मोदी की जनसभा

बीजेपी विधायक देवेंद्र वर्मा ने बताया कि पूरी निमाड़ की जनता प्रधानमंत्री मोदी को दुबारा प्रधानमंत्री देखना चाहती है. खंडवा संसदीय क्षेत्र में पूरा उत्साह है. भारतीय जनता पार्टी का हर कार्यकर्ता पीएम मोदी को सुनने के लिए आतुर है. पीएम मोदी को देखने के लिए कल जन सैलाव उमड़ने वाला है.

उन्होंने कहा कि एक बार फिर से नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजापा की सरकार बनने जा रही है. विधायक वर्मा ने दावा करते हुए कहा कि मोदी की इस जनसभा से भाजपा को बड़ा फायदा होगा और यहां से नंदकुमार चौहान बड़े अंतर से चुनाव जीतेंगे.

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए बीजेपी विधायक ने कहा कि कांग्रेस ने लोगों को भड़काने का काम किया है. लेकिन जनता अब जाग चुकी है और कांग्रेस को समझ चुकी है. जनता इस बार कांग्रेस को नकारेगीं. प्रदेश की जनता कांग्रेस के इरादों को समझ चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details