मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सवा करोड़ की लागत से बनने वाली सड़क का भूमिपूजन, पंधाना विधायक रहे मौजूद

पंधाना से विधायक राम दांगोरे ने मुख्य मार्ग मंडी तिराहे से लेकर परदेसीपुरा तिराहे तक बनने वाली सड़क का भूमिपूजन किया. इस दौरान बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहे.

By

Published : Dec 21, 2020, 12:26 AM IST

landworship of the road t
सड़क का भूमिपूजन

खंडवा। पंधाना विधायक राम दांगोरे ने नगर के मुख्य मार्ग मंडी तिराहे से लेकर परदेसीपुरा तिराहे तक बनने वाली सड़क का भूमिपूजन किया. यह सड़क 124.67 लाख की लागत से बनकर तैयार होगी. इस मौके पर गांधी चौक प्रांगण में नगर परिषद में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया. भूमिपूजन कार्यक्रम में मंडल अध्यक्ष प्रदीप जगधने, श्याम गंगराड़े एडवोकेट, वीरेंद्र चौरे एवं एसडीएम ममता खेड़े ने संबोधित किया.

सड़क का भूमिपूजन

भूमिपूजन के मौके पर विधायक राम दांगोरे ने बताया कि करीब 10 साल से इस मार्ग की हालत बद से बदतर हो गई है. नगर परिषद सीएमओ मंसाराम बडोले एवं एसडीएम ममता खेड़े को इस मेन रोड निर्माण में सहभागिता एवं पुरजोर कोशिश की भरसक प्रशंसा की. विधायक ने इस बात पर जोर दिया कि इस रोड का निर्माण कल से प्रारंभ हो जाएगा. सड़क की गुणवत्ता एवं निर्माण कार्य के लिए सड़क के किनारे व्यापारी, नागरिकों को मानिटरिंग करने का आग्रह किया.

नगर परिषद द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में सर्वप्रथम महात्मा गांधी की प्रतिमा पर विधायक राम दांगोरे द्वारा माल्यार्पण किया गया. सभी अतिथियों का स्वागत पुष्प मालाओं द्वारा किया गया. इस मौके पर भाजपा के मंडल अध्यक्ष प्रदीप जगधने, पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष परमानंद सिंह कुशवाह, एसडीएम ममता खेड़े सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details