मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कैमरे में कैद हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, बाइक सवार की मौत

By

Published : Aug 1, 2020, 10:12 PM IST

Updated : Aug 1, 2020, 10:37 PM IST

इंदौर-इच्छापुर हाई वे पर छैगांव माखन से करीब 7 किलोमीटर दूर चमाटी फाटे की है. जहां इंदौर से बुरहानपुर की ओर जा रहा ट्राले ने सामने से आ रहे ट्रैक्टर और बाइक सवार को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर एक बुरहानपुर के रहने वाले एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई.

road accident
सड़क हादसा

खंडवा। दर्दनाक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. घटना इंदौर-इच्छापुर हाई-वे पर छैगांव माखन से करीब सात किलोमीटर दूर चमाटी फाटे की है. जहां इंदौर से बुरहानपुर की ओर जा रहे ट्राले ने सामने से आ रहे ट्रैक्टर और बाइक सवार को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर एक बुरहानपुर के रहने वाले बाइक सवार व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए. हादसे के बाद दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. यह घटना दोपहर करीब दो बजे की बताई जा रही है.

खंडवा के इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर हुए सड़क हादसे का लाइव वीडियो

प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक ट्राले का ड्राइवर नशे में था और उसने घटना से पहले किसी दूसरी बाइक को टक्कर मारी थी. इस दौरान ट्राला चालक ने अपने बचाव के लिए ट्राले की स्पीड बढ़ा दी जिससे ट्राला आगे जाकर इतना अनियंत्रित हो गया कि सामने से आ रहे ट्रैक्टर और मोटरसाइकिल सवार में जा घुसा. टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रैक्टर का अगला हिस्सा अलग हो गया, और ट्राला भी सड़क से उतरकर खेत में पलट गया, हादसे का वीडियो इस दौरान हाईवे पर जा रहे किसी व्यक्ति ने कैमरे में कैद कर ली. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Last Updated : Aug 1, 2020, 10:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details